1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Cannes Film Festival में Urvashi Raute ने पहनी टोनी यार्ड की स्नो वाइट गाउन, ड्रेस की कीमत 2 करोड़ से भी ज्यादा

Cannes Film Festival में Urvashi Raute ने पहनी टोनी यार्ड की स्नो वाइट गाउन, ड्रेस की कीमत 2 करोड़ से भी ज्यादा

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने कान फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट (festival red carpet) पर अपनी शुरुआत की और अपने लुक से लोगों को हैरान कर दिया। उनकी मनमोहक तस्वीरों (adorable pictures) ने पूरे इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है और हमारे दिलों को मोह लिया है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bollywood News: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने कान फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट (festival red carpet) पर अपनी शुरुआत की और अपने लुक से लोगों को हैरान कर दिया। उनकी मनमोहक तस्वीरों (adorable pictures) ने पूरे इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है और हमारे दिलों को मोह लिया है। अभिनेत्री अपनी आकर्षक सफेद पोशाक में स्नो-व्हाइट से कम नहीं लग रही थी। हालांकि उनके गाउन की कीमत सुनकर आप रातों-रात जाग जाएंगे।

पढ़ें :- IIFA Awards: Orange Color Bodycon Gown में Urvashi Rautela ने बिखेरे जलवे, तस्वीरों ने इन्टरनेट पर मचाया तहलका

उर्वशी (Urvashi Rautela)  ने न केवल अपने भारतीय दर्शकों को बल्कि अंतर्राष्ट्रीय मीडिया को भी आकर्षित किया क्योंकि उन्होंने अपनी पहली उपस्थिति के लिए एक प्राचीन सफेद गाउन पहना था। उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का पहनावा अंतरराष्ट्रीय मशहूर डिजाइनर टोनी वार्ड कॉउचर (International Famous Designer Tony Ward Couture) से था। उनके लुक के पीछे के स्टाइलिस्ट बिलाल फकीह थे और स्टाइल आर्किटेक्ट मोहीब दहाबीह थे।

इस गाउन की पूरी कीमत 47 लाख रुपये है। एक्सेसरीज की बात करें तो, 75वें कान्स फिल्म फेस्टिवल के उद्घाटन समारोह में उर्वशी (Urvashi Rautela)  बेहद खूबसूरत लग रही थीं, उन्होंने केट मॉस हाई ज्वेलरी लाइन के मेसिका के एक्सोटिक चार्म्स इयररिंग्स, रिंग और एक ब्रेसलेट पहना था, जिसकी कीमत 2,40,87,387.50 INR) थी।

कान्स डेब्यू के दौरान उर्वशी (Urvashi Rautela)  की खूबसूरती ने सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया था। अभिनेत्री ने अपनी कृपा और सुंदरता के लिए दुनिया भर में प्रशंसा के साथ, लाखों लोगों का दिल जीता। उर्वशी (Urvashi Rautela)  ने रनवे पर अपनी चमक बिखेरी, सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया।

काम के मोर्चे पर, उर्वशी (Urvashi Rautela)  को आखिरी बार मिस यूनिवर्स पेजेंट 2021 को जज करते हुए देखा गया था, और उन्हें अरब सुपरस्टार मोहम्मद रमजान के साथ उनके अंतर्राष्ट्रीय गीत ‘वर्साचे बेबी’ के लिए भी सराहना मिली।

उर्वशी (Urvashi Rautela)  को फिल्म में 365 डेस के स्टार मिशेल मोरोन के साथ मुख्य भूमिका निभाते हुए देखा जाएगा  जिसे नेटफ्लिक्स, टॉमस मैंडेस द्वारा प्रोडूस किया जाएगा, और 365 डेस के निर्देशक बारबरा बियालोवास द्वारा निर्देशित किया जाएगा।

उर्वशी (Urvashi Rautela)  जल्द ही जियो स्टूडियोज के ‘इंस्पेक्टर अविनाश’ में रणदीप हुड्डा के साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। अभिनेत्री मर्चेंट ऑफ वेनिस पर आधारित विलियम शेक्सपियर की द्विभाषी थ्रिलर ‘ब्लैक रोज’ में मुख्य भूमिका निभाने जा रही हैं। सुपरहिट ‘थिरुट्टू पायले 2’ का हिंदी रीमेक।

पढ़ें :- Cannes Film Festival 2022: Gray Gown में Helly Shah ने रेड कारपेट पर लगाई आग, तस्वीरें तेजी से हो रही वायरल

उर्वशी (Urvashi Rautela)  सरवना के साथ एक बहुभाषी फिल्म ‘द लीजेंड’ के साथ तमिल में अपनी शुरुआत करेंगी और उन्होंने जियो स्टूडियो और टी-सीरीज के साथ तीन-फिल्म अनुबंध भी किया है। उर्वशी (Urvashi Rautela)  भी होंगी अपने अगले अंतरराष्ट्रीय संगीत एकल में अंतरराष्ट्रीय सुपरस्टार जेसन डेरुलो के साथ नजर आई।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...