1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Urvashi Rautela और Guru Randhawa ने कर दिया एक दूसरे को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो, जाने क्या है पूरा मजरा

Urvashi Rautela और Guru Randhawa ने कर दिया एक दूसरे को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो, जाने क्या है पूरा मजरा

 बॉलीवुड की सबसे कम उम्र की सुपरस्टार उर्वशी रौतेला और म्यूजिक सेंसेशन गुरु रंधावा आखिरी बार डूब गए गाने में नजर आए थे जो काफी हिट हुआ था। दोनों सबसे अच्छे दोस्त बन गए क्योंकि उन्हें अपने आने वाले समय के लिए एक-दूसरे का समर्थन करते देखा गया था। दोब गए गाने के बीटीएस वीडियो में हम उर्वशी रौतेला और गुरु रंधावा के बीच के बंधन और केमिस्ट्री को देख सकते हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bollywood news: बॉलीवुड की सबसे कम उम्र की सुपरस्टार उर्वशी रौतेला और म्यूजिक सेंसेशन गुरु रंधावा आखिरी बार डूब गए गाने में नजर आए थे जो काफी हिट हुआ था। दोनों सबसे अच्छे दोस्त बन गए क्योंकि उन्हें अपने आने वाले समय के लिए एक-दूसरे का समर्थन करते देखा गया था। दोब गए गाने के बीटीएस वीडियो में हम उर्वशी रौतेला और गुरु रंधावा के बीच के बंधन और केमिस्ट्री को देख सकते हैं। खबर सामने आई है कि दोनों ने एक-दूसरे को इंस्टाग्राम और दूसरे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अनफॉलो कर दिया है।

पढ़ें :- Urvashi Rautela बनी जलपरी, Glamorous VIDEO शेयर कर कही ये बात...

दोस्तों को खोना हर किसी के लिए जीवन का एक सबसे एक दर्दनाक समय होता है। बॉलीवुड मे दोस्त बनाना और जगडो की वजह से दोस्तों को खोना एक आम बात है, हमने मनोरंजन उद्योग में ऐसी काफी दोस्ती देखी है जिसका टूटना एक वक़्त के लिए नामुनकिन लगता है पर टूटने पे काफी शॉकिंग भी लगता है। बॉलीवुड के बड़े जज जैसे सलमान शाहरुख़ क्रिकेट के जगदे जैसे विराट कोहली रोहित शर्मा जिसमे उन्होंने एक दूसरे को उनफ़ोलो करदिया।

सवाल यह है कि उर्वशी रौतेला और गुरु रंधावा ने एक-दूसरे को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो क्यों कर दिया क्योंकि उन्होंने इतनी अच्छी केमिस्ट्री साझा की और एक-दूसरे अच्छा रिश्ता साझा करते थे। ऐसा कहा जाता है कि उर्वशी रौतेला और गुरु रंधावा के बीच बहुत बड़ी बहस हो गयी थी जिसके कारण दोनों एक-दूसरे से लंबे समय तक बात नहीं करते हैं। दोनों सेलिब्रिटी पहले ही एक दूसरे को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर चुके हैं।

काम के मोर्चे पर, उर्वशी रौतेला एक बड़े बजट की विज्ञान-फाई तमिल फिल्म के साथ अपना तमिल डेब्यू करेंगी, जिसमें वह एक माइक्रोबायोलॉजिस्ट और एक आईआईटीयन की भूमिका निभाएंगी, और बाद में वह एक द्विभाषी थ्रिलर में दिखाई देने वाली हैं। ब्लैक रोज़” के साथ उर्वशी रौतेला ने हाल ही में “थिरुतु पायल 2” के हिंदी रीमेक के नाम की घोषणा की। जो दिल है ग्रे है। उर्वशी रणदीप हुड्डा के साथ वेब श्रृंखला “इंस्पेक्टर अविनाश” में अभिनय कर रही हैं, जो सुपर कॉप अविनाश मिश्रा की सच्ची कहानी पर आधारित एक बायोपिक है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...