1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. उर्वशी रौतेला बनी अरब फैशन वीक की पहली भारतीय शोस्टॉपर, ड्रेस की कीमत मे आ जाएंगी कई लग्जरी कार

उर्वशी रौतेला बनी अरब फैशन वीक की पहली भारतीय शोस्टॉपर, ड्रेस की कीमत मे आ जाएंगी कई लग्जरी कार

Urvashi Rautela Became Cleopatra Many Luxury Cars Will Come In The Price Of Dress

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेलाअपने फैंस से जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ नया करती रहतीं है कई वीडियो भी शेयर करती रहतीं हैं। दरअसल, हाल ही में उर्वशी ने अरब फैशन वीक में शोस्टॉपर बनने वाली पहली भारतीय फिल्म अभिनेत्री बनीं।

पढ़ें :- Urvashi Rautela new year पर करेंगी दुबई में धमाल, 15 मिनट की परफॉर्मेंस का चार्ज करेंगी 4 करोड़

आपको बता दें, ये फिल्म जगत ही नहीं बल्कि पूरे देश के लिए गर्व की बात है। उर्वशी रौतेला ने  इजिप्ट की प्रसिद्ध रानी क्लियोपेट्रा के अंदाज में कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, इन तस्वीरों में उर्वशी बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं।

इस तस्वीर में उर्वशी वाकई क्लियोपेट्रा की तरह नजर आ रही हैं लेकिन अगर आप उनकी ड्रेस की कीमत सुनेंगे तो कहेंगे कि वाकई यह तो दंग रह जाएंगे। उर्वशी रौतेला को फैशन डिजाइनर फर्न आमेटो की शॉर्ट फिल्म में फीचर किया गया था, जिसकी कहानी नस्लवाद, समानता और एकता पर आधारित थी।

उर्वशी बनी क्लियोपेट्रा

इस फिल्म को अरब फैशन वीक में ही रिलीज किया जा चुका है। जिसमें उर्वशी रौतेला ‘इजिप्ट की रानी क्लियोपेट्रा’ के किरदार में नजर आईं। ​​क्लियोपेट्रा के इस आउटफिट की कीमत है 5 मिलियन US डॉलर है। जिसे हम भारतीय मुद्रा में बदले तो यह कीमत तकरीबन 37 करोड़ रुपए हो जाती है।

इस ड्रेस के बारे में बात करते हुए यूजेन ग्रुप के संस्थापक और सीईओ जोश यूजेन ने कहा  ‘यह हमारे लिए अत्यंत सम्मान की बात है कि भारत की सबसे तेजस्वी महिला और भारत की हमारी पहली सेलिब्रिटी जो दुबई की HOMEGROWN लक्जरी यात्रा और फैशन मैगजीन XPEDITION MAGAZINE का कवर बनीं। उनका आउटफिट उत्तम सोने से बना है।  जिसकी कुल कीमत 5 मिलियन us डॉलर है। और यह एक सुपरस्टार के लिए फिट है जो कि वह हैं। वह एक गोल्डन हार्ट वाली मेरी एक अच्छी दोस्त हैं।

पढ़ें :- आज फिर सोने-चांदी के दामो मे आई भारी गिरावट, जानिए क्या है 10 ग्राम का भाव

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...