1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Urvashi Rautela ने मां मीरा रौतेला का स्पेशल तरीके से सेलिब्रेट किया बर्थड़े, दुनिया के सबसे महंगे और ऊंचे नाइट क्लब में नजर आए सितारे

Urvashi Rautela ने मां मीरा रौतेला का स्पेशल तरीके से सेलिब्रेट किया बर्थड़े, दुनिया के सबसे महंगे और ऊंचे नाइट क्लब में नजर आए सितारे

उर्वशी रौतेला बॉलीवुड की सबसे सफल अभिनेत्रियों में से एक हैं और उन्होंने अपने परिश्रम के कारण अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपना मार्ग प्रशस्त किया है। उर्वशी अपने देश का गौरव बढ़ाने से कभी नहीं चूकती हैं और जहां भी जाती हैं वहां झंडा फहराती हैं। उसी तरह एक्ट्रेस अपने परिवार को खुश करने में कभी असफल नहीं होती हैं. अभिनेत्री का अपने परिवार के लिए जो प्यार है वह अपार है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bollywood news: उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) बॉलीवुड की सबसे सफल अभिनेत्रियों में से एक हैं और उन्होंने अपने परिश्रम के कारण अंतरराष्ट्रीय स्तर (International Baccalaureate) पर अपना मार्ग प्रशस्त किया है। उर्वशी (Urvashi Rautela) अपने देश का गौरव बढ़ाने से कभी नहीं चूकती हैं और जहां भी जाती हैं वहां झंडा फहराती हैं। उसी तरह एक्ट्रेस अपने परिवार को खुश करने में कभी असफल नहीं होती हैं। अभिनेत्री का अपने परिवार के लिए जो प्यार है वह अपार है।

पढ़ें :- Rishabh Pant के नाम पर एक बार फिर ट्रोलर्स का शिकार हुए एक्ट्रेस, जाने क्या है पूरा मजरा

उर्वशी रौतेला(Urvashi Rautela), जो इस समय दुबई में हैं, उन्होंने अपनी माँ मीरा रौतेला के जन्मदिन के साथ नए साल के जश्न में भाग लिया, अभिनेत्री ने अपनी माँ के लिए एक आश्चर्यजनक जन्मदिन की मेजबानी की। उर्वशी ने SLS होटल की 75वीं मंजिल पर स्थित प्रिविलेज में अपनी मां के लिए बर्थडे पार्टी रखी। यह आसमान में एक पार्टी की तरह है। यह पूरी दुनिया का सबसे ऊंचा नाइट क्लब है। 75वीं मंजिल पर स्थित, आकाश में 325 मीटर खड़ा है।

पूरी पार्टी ने लगभग लाख को पार कर लिया, पार्टी में परोसा जाने वाला मेनू आकर्षक था, जिसमें द ब्लैक डायमंड आइसक्रीम – एईडी 2,999 (INR 60,897.31) अगर आप सोच रहे हैं कि दुनिया में आइसक्रीम का एक स्कूप आपके पूरे महीने का भोजन बजट, फिर यह है ब्रेकडाउन: ब्लैक डायमंड संडे को 23 कैरेट खाने योग्य सोने की चादर के गुच्छे, एक वर्साचे कटोरे और चम्मच में परोसा जाता है और आपके पास है।

द गोल्डन फीनिक्स कपकेक – एईडी 3,700 (INR 75,119.14) के साथ, आंखों में पानी लाने वाली महंगी मिठाई प्रीमियम युगांडा वेनिला बीन्स, एमेडी पोर्सेलाना चॉकलेट के साथ बनाई जाती है, और सोने में डूबी स्ट्रॉबेरी के साथ बनाई जाती है। 24 कैरेट सोने के साम्राज्य केक स्टैंड पर परोसा जाता है – यह पूरी दुनिया में सबसे कीमती कपकेक है। थाली में कई अन्य महंगी चीजें भी थीं जैसे द गोल्ड लीफ बर्गर – एईडी 230 (INR 4,668.38), द रॉयल पिज्जा – AED 777,000 (INR 1,57,70,999.51) दुनिया का सबसे महंगा कॉकटेल – AED 27,321 (INR 5,54,542.44)

पढ़ें :- Urvashi Rautela मुंबई एयरपोर्ट पर हुई स्पॉट, 1 लाख की बोल्ड नियॉन ड्रेस में दिखी बेहद कातिलाना

संपूर्ण स्थान दुबई के 360 दृश्य प्रस्तुत करता है। निस्संदेह हम कह सकते हैं कि उर्वशी अपने जन्मदिन पर एक बड़े बजट समारोह के साथ लाई थीं, जिसमें लगभग लाखों रुपये खर्च हुए थे। लेकिन उर्वशी के लिए ऐसा लगता है कि उनके परिवार के लिए उनके प्यार से ज्यादा महत्वपूर्ण कुछ नहीं है। दुनिया की कई जानी-मानी बिरादरी इस जगह पर अपना जन्मदिन समारोह लेकर आई हैं जैसे, नीता अंबानी की 50वीं जन्मदिन की पार्टी, ब्रुनेई के 50 वें जन्मदिन की पार्टी के सुल्तान, अबू धाबी की शादी के क्राउन प्रिंस, सर फिलिप ग्रीन का 60 वां जन्मदिन, डेविड बॉन्डरमैन का 70 वां जन्मदिन।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...