1. हिन्दी समाचार
  2. गैलरी
  3. Urvashi Rautela भारत-पाकिस्तान के बीच होने वाले मैच को स्टेडियम में देखने के लिए उत्सुक, देखें VIDEO

Urvashi Rautela भारत-पाकिस्तान के बीच होने वाले मैच को स्टेडियम में देखने के लिए उत्सुक, देखें VIDEO

बॉलीवुड की सबसे कम उम्र की सुपरस्टार उर्वशी रौतेला को उनके बेहतरीन अभिनय कौशल, एंजेलिक डांस मूव्स, फैशनेबल आउटफिट, करिश्माई व्यक्तित्व और फिटनेस और वेलनेस के लिए अभिनेत्री के जुनून के लिए जाना जाता है। अभिनेत्री वर्तमान में कुछ परियोजनाओं में काम कर रही है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bollywood news: बॉलीवुड की सबसे कम उम्र की सुपरस्टार उर्वशी रौतेला को उनके बेहतरीन अभिनय कौशल, एंजेलिक डांस मूव्स, फैशनेबल आउटफिट, करिश्माई व्यक्तित्व और फिटनेस और वेलनेस के लिए अभिनेत्री के जुनून के लिए जाना जाता है। अभिनेत्री वर्तमान में कुछ परियोजनाओं में काम कर रही है।

पढ़ें :- शादी से ठीक पहले एक्ट्रेस हुई घायल पैर में बंधी पट्टी, Vicky तस्वीर शेयर कर बोले- बस यूं ...

आपको बता दे, उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) को बॉलीवुड ही नहीं बल्कि साउथ में भी काफी पसंद किया जाता है, इस एक्ट्रेस ने पैन इंडिया में अपना नाम बना लिया है और सभी भाषाओं में फिल्में करती नजर आएंगी। एक्ट्रेस इन दिनों अपनी अपकमिंग एक्शन फिल्म की शूटिंग कर रही हैं।

उर्वशी रौतेला के करीबी सूत्र ने पुष्टि की, अभिनेत्री भारत पाकिस्तान के बीच में होने वाले मैच देखने के लिए बहुत उत्सुक है। उर्वशी ने पहले ही अपने लिए गोल्डन सीट टिकट बुक कर लिया है। एक्ट्रेस इस मैच को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। एक्ट्रेस क्रिकेट की कट्टर प्रशंसक है और भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाला मैच वाकई रोमांचकारी है।

उर्वशी रौतेला इन दिनों अपनी अपकमिंग एक्शन फिल्म की शूटिंग कर रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘दिल है ग्रे’ का पोस्टर भी शेयर किया, जो तमिल फिल्म ‘थिरुट्टू पायले 2’ का हिंदी रीमेक है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो, उर्वशी रौतेला एक बड़े बजट की सायंस-फिक्शन तमिल फिल्म के साथ अपना तमिल डेब्यू करेंगी, जिसमें वह एक माइक्रोबायोलॉजिस्ट और एक आईआईटीयन की भूमिका निभाएंगी, और बाद में वह एक ड्यूल लैंग्वेज थ्रिलर में दिखाई देने वाली हैं।

‘ब्लैक रोज़’ के साथ-साथ “थिरुतु पायले 2” के हिंदी रीमेक के साथ में दिखाई देंगी उर्वशी रौतेला। अभिनेत्री को हाल ही में गुरु रंधावा के साथ उनके गीत “दूब गए” और मोहम्मद रमादान के साथ “वर्साचे बेबी” के लिए एक ब्लॉकबस्टर रिस्पांस मिला। उर्वशी रौतेला जियो स्टूडियो की वेब सिरिस “इंस्पेक्टर अविनाश” में रणदीप हुड्डा के साथ मुख्य भूमिका निभा रही हैं, जो सुपर कॉप अविनाश मिश्रा और पूनम मिश्रा की सच्ची कहानी पर आधारित एक बायोपिक है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...