Hate Story-4 एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला के फर्जी आधार कार्ड पर बुक किया होटल, केस दर्ज

Hate Story-4 , उर्वशी रौतेला
Hate Story-4 एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला के फर्जी आधार कार्ड पर बुक किया होटल ,केस दर्ज

नई दिल्ली। हाल ही में फिल्म हेट स्टोरी-4 में बोल्ड अवतार में नजर आने वाली बॉलीवुड स्टार उर्वशी रौतेला फिर सुर्खियों में आ गयी हैं। इस बात खुलासा करते हुए खुद उर्वशी ने मंगलवार को बांद्रा पुलिस को बताया कि उनकी जानकारी के बिना वहां के एक फाइव स्टार होटल में कमरा बुक करने के लिए उनके नाम के फेक आधार कार्ड का इस्तेमाल किया गया है। शिकायत पर पुलिस ने भारतीय दंड संहिता धारा 420 के अलावा आईटी एक्ट के संबंधित अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। हाईप्रोफाइल मामला होने के कारण मुम्बई पुलिस गंभीरता से काम कर रही है।

Urvashi Rautela Fake Aadhar Card Used To Book Room In Five Star Hotel Register Fir :

ऐसे हुआ फर्जीवाड़े का खुलासा

रौतेला को उस समय पता चला कि उनके साथ फ्रॉड हुआ है, जब वे एक इवेंट के सिलसिले में बांद्रा के फाइव स्टार होटल पहुंची। वहां के स्टाफ ने रौतेला को बताया कि आपके नाम से होटल में कमरा बुक है। रौतेला ने तत्काल अपने मैनेजर को कॉल किया तो पता चला कि उनके द्वारा कोई बुकिंग नहीं की गई है।

नकाब में थी रूम बुक कराने वाली महिला

मीरा रौतेला के अनुसार जब उनकी टीम ने होटल स्टाफ से जानकारी मांगी तो पता चला की रूम बुक कराने वाली महिला नकाब ओढ़े हुए थी और तकरीबन तीन घंटे कमरे में रही थी। होटल स्टाफ ने महिला की चेकिंग इसलिए नहीं की, क्योंकि अधिकांश सेलिब्रिटी नकाब ओढ़कर ही होटल में आते हैं। मीरा ने बताया कि मुम्बई पुलिस के आलाधिकारियों ने उनको आश्वासन दिया है कि फर्जी आईडी बनाकर रूम बुक कराने वाली महिला को जल्द ही गिरफ्तार किया जायेगा।

नई दिल्ली। हाल ही में फिल्म हेट स्टोरी-4 में बोल्ड अवतार में नजर आने वाली बॉलीवुड स्टार उर्वशी रौतेला फिर सुर्खियों में आ गयी हैं। इस बात खुलासा करते हुए खुद उर्वशी ने मंगलवार को बांद्रा पुलिस को बताया कि उनकी जानकारी के बिना वहां के एक फाइव स्टार होटल में कमरा बुक करने के लिए उनके नाम के फेक आधार कार्ड का इस्तेमाल किया गया है। शिकायत पर पुलिस ने भारतीय दंड संहिता धारा 420 के अलावा आईटी एक्ट के संबंधित अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। हाईप्रोफाइल मामला होने के कारण मुम्बई पुलिस गंभीरता से काम कर रही है।ऐसे हुआ फर्जीवाड़े का खुलासारौतेला को उस समय पता चला कि उनके साथ फ्रॉड हुआ है, जब वे एक इवेंट के सिलसिले में बांद्रा के फाइव स्टार होटल पहुंची। वहां के स्टाफ ने रौतेला को बताया कि आपके नाम से होटल में कमरा बुक है। रौतेला ने तत्काल अपने मैनेजर को कॉल किया तो पता चला कि उनके द्वारा कोई बुकिंग नहीं की गई है।नकाब में थी रूम बुक कराने वाली महिलामीरा रौतेला के अनुसार जब उनकी टीम ने होटल स्टाफ से जानकारी मांगी तो पता चला की रूम बुक कराने वाली महिला नकाब ओढ़े हुए थी और तकरीबन तीन घंटे कमरे में रही थी। होटल स्टाफ ने महिला की चेकिंग इसलिए नहीं की, क्योंकि अधिकांश सेलिब्रिटी नकाब ओढ़कर ही होटल में आते हैं। मीरा ने बताया कि मुम्बई पुलिस के आलाधिकारियों ने उनको आश्वासन दिया है कि फर्जी आईडी बनाकर रूम बुक कराने वाली महिला को जल्द ही गिरफ्तार किया जायेगा।