इनसे बचने के लिए अर्जुन रामपाल को छुपना पड़ा टॉयलेट में

Urvashi Rautela Forces Arjun Rampal Into A Toilet

मुंबई। फैशन डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा के बर्थडे पर करण जौहर ने शानदार पार्टी रखी थी। पार्टी में मस्ती के साथ-साथ हंगामा भी खूब हुआ। सबसे पहले तो नशे में धुत मलाइका अरोड़ा ने हंगामा मचाया। उसके बाद बिन बुलाये मेहमान की तरह पहुंची उर्वशी के सिर पर चढ़ा सेल्फी का फीवर और उनके सेल्फी फीवर से बचने के लिए अर्जुन रामपाल इतने परेशान हुए कि उन्हे टॉयलेट में जाकर छिपना पड़ा।




बॉलीवुड स्टार उर्वशी अपनी हिट फिल्मों और हसीन अदाओं से तो जानी ही जाती हैं लेकिन इनके बारे में यह खबर है कि वो बॉलीवुड में होने वाली स्टार्स की पार्टी में बिन बुलाये ही पहुँच जाती हैं। पार्टी में जाने के बाद वो सभी के साथ खूब सेल्फी भी क्लिक करती हैं। ऐसा ही उन्होने मनीष की पार्टी में भी किया।




पार्टी में उर्वशी ने जब अर्जुन रामपाल को देखा तो उन्होने उनके साथ सेल्फी की इच्छा जाहिर की, तब अर्जुन ने भी खुश होकर सेल्फी क्लिक करा ली और आगे चले गए। हालांकि उस वक्त उर्वशी की फोटो अच्छी नहीं आई तो उन्होने दूसरी सेल्फ़ी के लिए कहा और कई अलग-अलग तरह की सेल्फी ली।




पार्टी में थोड़ी देर में उर्वशी को करीब आता देख अर्जुन को लगा कि उर्वशी फिर उनकी तरफ आ रही हैं तो वो पीछे पड़ी उर्वशी से बचने के लिए टॉयलेट की तरफ भागे। बाद में उर्वशी ने पार्टी में पहुंची जैकलीन के साथ भी सेल्फी वाला ड्रामा किया।

मुंबई। फैशन डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा के बर्थडे पर करण जौहर ने शानदार पार्टी रखी थी। पार्टी में मस्ती के साथ-साथ हंगामा भी खूब हुआ। सबसे पहले तो नशे में धुत मलाइका अरोड़ा ने हंगामा मचाया। उसके बाद बिन बुलाये मेहमान की तरह पहुंची उर्वशी के सिर पर चढ़ा सेल्फी का फीवर और उनके सेल्फी फीवर से बचने के लिए अर्जुन रामपाल इतने परेशान हुए कि उन्हे टॉयलेट में जाकर छिपना पड़ा। बॉलीवुड स्टार उर्वशी अपनी हिट फिल्मों और हसीन अदाओं…