1. हिन्दी समाचार
  2. गैलरी
  3. Urvashi Rautela ने Leonardo Dicaprio को लेकर कहा कुछ ऐसा, भड़के फैंस बोले- झूठ बोल रही है

Urvashi Rautela ने Leonardo Dicaprio को लेकर कहा कुछ ऐसा, भड़के फैंस बोले- झूठ बोल रही है

बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने दावा किया है कि कान्स फेस्टिवल 2022 (Cannes Film Festival 2022) के दौरान हॉलीवुड स्टार लियोनार्डो डिकैप्रियो (Leonardo DiCaprio) ने उन्‍हें बधाई देते हुए कहा कि वे एक प्रतिभाशाली अभिनेत्री हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने दावा किया है कि कान्स फेस्टिवल 2022 (Cannes Film Festival 2022) के दौरान हॉलीवुड स्टार लियोनार्डो डिकैप्रियो (Leonardo DiCaprio) ने उन्‍हें बधाई देते हुए कहा कि वे एक प्रतिभाशाली अभिनेत्री हैं।

पढ़ें :- IIFA Awards: Orange Color Bodycon Gown में Urvashi Rautela ने बिखेरे जलवे, तस्वीरों ने इन्टरनेट पर मचाया तहलका

हालांकि इसे लेकर इंटरनेट मीडिया यूजर्स का कहना है कि उनकी इस बात पर विश्‍वास करना मुश्किल है, कई लोग उन्‍हें झूठा भी कह रहे हैं। बता दें कि कान्‍स 2022 में उर्वशी रौतेला ने रेड कार्पेट पर शिरकत की।

दरअसल, उर्वशी ने एक इंटरव्‍यू के दौरान बताया था कि अमेरिकी एक्टर से मिलना उनके लिए एक ख्‍वाब के सच होने जैसा है। अभिनेत्री ने कहा ‘लियोनार्डो डिकैप्रियो से तारीफ पाकर मैं इतना डर गई कि मेरे शब्द भी कम पड़ गए। मैं भावुक हूं और मेरी आंखों में खुशी के आंसू हैं।

आगे बात करते हुए उन्होंने कहा- मैं शरमा भी रही थी, उन्होंने एक बहुत ही प्रतिभाशाली अभिनेत्री के रूप में मेरी प्रशंसा की। कल रात वास्तव में क्या हुआ था? क्या मैं खूबसूरत पलों के बारे में सपना देख रही थी?’ इंटरनेट मीडिया यूजर्स को उनके दावों पर यकीन नहीं हो रहा था।

एक यूजर ने लिया- मैं वास्तव में उर्वशी रौतेला की बहुत प्रशंसा करता हूं, क्योंकि उन्हें इस बात की बिल्कुल भी परवाह नहीं है कि उनकी बात झूठी है, वह सिर्फ झूठ बोल रही है।

इस वजह से ट्रोलर्स ने उर्वशी को बताया झूठा 


उर्वशी रौतेला के इस दावे पर एक यूजर का कहना है कि यकीनन लियोनार्डो ने ग्रेट ग्रैंड मस्ती (Great Grand Masti), हेट स्टोरी 4 (Hate Story 4), वर्जिन भानुप्रिया (Virgin Bhanupriya), पागलपंती (Pagalpanti) जैसी फिल्मों में शानदार परफॉर्मेंस सबने देखी होगी।

काफी लोगों को तो इस बात पर भी शक है कि इस साल लियोनार्डो (Leonardo) कान्‍स फिल्म फेस्टिवल में शामिल हुए होंगे। क्‍योंकि रेड कार्पेट पर उनकी कोई तस्‍वीर अभी तक नहीं दिखी है।

पढ़ें :- Urvashi Rautela से भी ज्यादा खूबसूरत और जवान दिखती हैं उनकी मां, अक्सर लोग समझ लेते हैं बड़ी बहन
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...