1. हिन्दी समाचार
  2. लॉकडाउन के बीच फिर दिखा उर्वशी रौतेला का बोल्ड अंदाज, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही फोटो!

लॉकडाउन के बीच फिर दिखा उर्वशी रौतेला का बोल्ड अंदाज, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही फोटो!

Urvashi Rautela Shares Throwback Photo Viral On Social Media

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।पिछले कुछ दिनों से वह लगातार अपनी हॉट फोटोज शेयर कर रही हैं। अब हाल ही में उन्होंने ब्लैक आउटफिट में अपनी यह फोटो शेयर की है। वह अक्सर फोटो और वीडियो पोस्ट कर सुर्खियों में बनी रहती हैं। फैन्स को उर्वशी का ये हॉट और ग्लैमरस अंदाज काफी पसंद आ रहा है और यही वजह है कि उर्वशी के फोटोज शेयर करते ही वह सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है। अब उनकी एक और थ्रोबैक फोटो सामने आई है। इस फोटो में वह बेहद बोल्ड अवतार में नजर आ रही हैं।

पढ़ें :- गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या: राष्ट्रपति ने कहा-सैनिकों की बहादुरी पर हम सभी देशवासियों को गर्व है

लॉकडाउन के बीच फिर दिखा उर्वशी रौतेला का बोल्ड अंदाज, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही फोटो! 1

उर्वशी ने इस तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। फोटो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा- ‘LOST। फोटो के कैप्शन से लग रहा है कि उर्वशी लॉकडाउन बढ़ाए जाने से ज्यादा खुश नहीं हैं। वह घर में रहकर बोर हो गई हैं। उर्वशी की फोटोज और वीडियोज को इंस्टाग्राम पर काफी पसंद किया जाता है और यही वजह है कि हाल ही में इंस्टाग्राम पर उर्वशी के 25 मिलियन फॉलोर्स हो गए हैं। उर्वशी ने इसके लिए फैन्स को धन्यवाद भी कहा था।

लॉकडाउन के बीच फिर दिखा उर्वशी रौतेला का बोल्ड अंदाज, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही फोटो! 2

बता दें कि उर्वशी रौतेला का नया गाना ‘कंगना विलायती’ हाल ही में रिलीज हुआ है। उनका ये गाना यूट्यूब पर धूम मचा रहा है। इस गाने को यूट्यूब पर अब तक 2 मिलियन से अधिक व्यूज मिल चुके हैं। गाने में उनके जबरदस्त डांस मूव्स फैन्स को बेहद पसंद आ रहे हैं। ‘कंगना विलायती’ गाने में म्यूजिक रामजी गुलाटी ने दिया है। जबकि ज्योतिका टंगरी ने गाने में अपनी आवाज दी है। उर्वशी ने ‘सिंह साब द ग्रेट’ से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की। इसके बाद से वह ‘सनम रे’, ‘ग्रेट ग्रैंड मस्ती’, ‘हेट स्टोरी 4’ और ‘पागलपंती’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

पढ़ें :- गूगल की Gmail यूर्जस को चेतावनी, शर्तें और नियम ना मानने पर बन्द हो जाएंगी ये सुविधायें

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...