1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Elliot in Miss Universe 2021 का Urvashi Rautela बनेगी हिस्सा, देश को करेंगी रिप्रेजेंट

Elliot in Miss Universe 2021 का Urvashi Rautela बनेगी हिस्सा, देश को करेंगी रिप्रेजेंट

बॉलीवुड की सबसे कम उम्र की सुपरस्टार और अंतर्राष्ट्रीय ब्यूटी क्वीन उर्वशी रौतेला मंच पर अपनी प्रतिभा दिखाने के लिए बड़े मंचों पर भारत का प्रतिनिधित्व करने के लिए तैयार हैं। अभिनेत्री पहले ही वर्ष 2012 और 2015 में दो बार मिस यूनिवर्स इंडिया (Miss Universe India) का खिताब जीत चुकी हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bollywood news: बॉलीवुड की सबसे कम उम्र की सुपरस्टार और अंतर्राष्ट्रीय ब्यूटी क्वीन उर्वशी रौतेला मंच पर अपनी प्रतिभा दिखाने के लिए बड़े मंचों पर भारत का प्रतिनिधित्व करने के लिए तैयार हैं। अभिनेत्री पहले ही वर्ष 2012 और 2015 में दो बार मिस यूनिवर्स इंडिया (Miss Universe India) का खिताब जीत चुकी हैं।

पढ़ें :- Rishabh Pant के नाम पर एक बार फिर ट्रोलर्स का शिकार हुए एक्ट्रेस, जाने क्या है पूरा मजरा

एक्ट्रेस को हमारे भारतीय ध्वज के साथ रैंप वॉक करते और प्रतिनिधित्व करते हुए देखा जाएगा। उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) और उनकी महान उपलब्धियों पर सभी भारतीयों को बहुत गर्व है।

अपनी भावनाओं के बारे में बात करते हुए, उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने कहा, ‘मैं इलियट, इजराइल में मिस यूनिवर्स 2021 पेजेंट का हिस्सा बनकर वास्तव में सम्मानित महसूस कर रही हूं। खुद पर भरोसा करके और अपनी आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए कड़ी मेहनत करके, इन सभी अद्भुत महिलाओं को पूरे देश से ग्लोब मिस यूनिवर्स संगठन (Globe Miss Universe Organization) के सिद्धांतों का प्रतिनिधित्व और प्रतीक है, और मैं इस महान वैश्विक मंच (Great global forum) पर उन सभी के साथ इस महत्वपूर्ण अवसर का अनुभव करने के लिए इंतजार नहीं कर सकती।

इस साल की मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता जलवायु परिवर्तन के साथ-साथ अन्य सामाजिक और वैश्विक चुनौतियों पर अधिक केंद्रित है।यह भी कहा जा रहा है की अभिनेत्री को 1.6 मिलियन डॉलर्स दी जाएंगे। काम के मोर्चे पर, उर्वशी रौतेला एक बड़े बजट की विज्ञान-फाई तमिल फिल्म के साथ अपना तमिल डेब्यू करेंगी।

जिसमें वह एक माइक्रोबायोलॉजिस्ट और एक आईआईटीयन की भूमिका निभाएंगी, और बाद में वह एक द्विभाषी थ्रिलर में दिखाई देने वाली हैं। ब्लैक रोज़” के साथ उर्वशी रौतेला ने हाल ही में “थिरुतु पायल 2” के हिंदी रीमेक के नाम की घोषणा की। जो दिल है ग्रे है। उर्वशी रणदीप हुड्डा के साथ वेब श्रृंखला “इंस्पेक्टर अविनाश” में अभिनय कर रही हैं, जो सुपर कॉप अविनाश मिश्रा की सच्ची कहानी पर आधारित एक बायोपिक है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...