1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Urvashi Rautela को सबसे उम्र में स्त्री शक्ति नेशनल अवार्ड से किया गया सम्मानित, वायरल हुई तस्वीर

Urvashi Rautela को सबसे उम्र में स्त्री शक्ति नेशनल अवार्ड से किया गया सम्मानित, वायरल हुई तस्वीर

उर्वशी रौतेला ने अपने इंस्टाग्राम खाते पर कई पोस्ट शेयर करते हुए प्रशंसकों को यह गुड न्यूज़ दी। उर्वशी को यह अवार्ड महाराष्ट्र तथा गोवा के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी द्वारा दिया गया, जिसकी एक तस्वीर भी सामने आई है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला के आज विश्वभर में करोड़ों प्रशंसक उपस्थित हैं। सोशल मीडिया पर अक्सर एक्टिव रहने वाली उर्वशी ने आज फैंस के लिए नंबर वन बन चुकी हैं दरअसल,उर्वशी कब क्या कर रही हैं, अक्सर अपने फैंस से शेयर करतीं रहतीं हैं।

पढ़ें :- South Indian International Movie Awards से कृति शेट्टी को किया गया सम्मानित, एक्ट्रेस ने साड़ी में दिखाया बोल्ड अंदाज

आपको बता दें, उर्वशी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर साझा करते हुए बताया है कि उन्हें स्त्री शक्ति नेशनल अवार्ड से सम्मानित किया गया है।

वही उर्वशी रौतेला ने अपने इंस्टाग्राम खाते पर कई पोस्ट शेयर करते हुए प्रशंसकों को यह गुड न्यूज़ दी। उर्वशी को यह अवार्ड महाराष्ट्र तथा गोवा के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी द्वारा दिया गया, जिसकी एक तस्वीर भी सामने आई है।


इस तस्वीर में उर्वशी अवार्ड लेते हुए देखी जा सकती हैं। इन फोटोज को साझा करते हुए उर्वशी ने लिखा है, “राजभवन में महाराष्ट्र व गोवा के गवर्नर भगत सिंह कोश्यारी द्वारा स्त्री शक्ति राष्ट्रीय पुरस्कार 2021 से सम्मानित हुई”। इसके साथ-साथ अभिनेत्री ने अपने कैप्शन में #StreeShakti #NationalAward हैशटैग का उपयोग किया।


वही उर्वशी के इस पोस्ट के पश्चात् उन्हें शुभकामनाओं देने वालों का तांता लग गया है। अभिनेत्री ने अवार्ड लेते हुए अपना एक वीडियो भी साझा किया है, जिसमें उनके चहरे पर खुशी स्पष्ट देखी जा सकती है।


बता दें, उर्वशी रौतेला बॉलीवुड की एक ऐसी स्टार्स हैं, जिन्होंने सबसे कम आयु में इस अवार्ड को जीता है तथा इसे लेकर वे गर्व भी महसूस कर रही हैं। वहीं, उर्वशी के फैन्स का मानना है कि एक्ट्रेस ने यह अवार्ड हासिल कर इतिहास रच दिया है।

पढ़ें :- बॉलीवुड निर्देशक और निर्माता सुभाष घई को लाइफटाइम अचीवमेंट पुरस्कार से किया गया सम्मानित 
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...