1. हिन्दी समाचार
  2. गैलरी
  3. Urvashi Rautela Christian Dio Tote फ्लॉन्ट करती आई नजर, कहा- यह साल मेरे लिए बहुत ही पर्सनल है…

Urvashi Rautela Christian Dio Tote फ्लॉन्ट करती आई नजर, कहा- यह साल मेरे लिए बहुत ही पर्सनल है…

बॉलीवुड फेमस हॉट एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहतीं हैं। फैंस इनकी पोस्ट और वीडियो का बेसबरी से इंतज़ार भी करते रहतें हैं। उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने कड़ी मेहनत और खुद को सफलता के लिए समर्पित करके विदेशों और बॉलीवुड दोनों में अपना करियर स्थापित किया है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bollywood News: बॉलीवुड फेमस हॉट एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहतीं हैं। फैंस इनकी पोस्ट और वीडियो का बेसबरी से इंतज़ार भी करते रहतें हैं। उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने कड़ी मेहनत और खुद को सफलता के लिए समर्पित करके विदेशों और बॉलीवुड दोनों में अपना करियर स्थापित किया है।

पढ़ें :- DPIT Award: बेस्ट म्यूजिक डायरेक्टर के अवॉर्ड से नवाजे गए मुन्ना दुबे

उर्वशी (Urvashi Rautela) इन दिनो श्रीलंका में हैं, उन्होंने एक बार फिर अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह एक क्रिश्चियन डाइओर हैंडबैग और हैट में अपनी देखभाल करती नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर खुद की तस्वीरें साझा की, जहां वह वर्साचे ब्रांड की टी-शर्ट और डायर बकेट हैट पहने हुए दिखाई दे रही है, जिसकी कीमत लगभग 2 लाख रुपये है और साथ ही अपने नए क्रिश्चियन डियो टोटे को फ्लॉन्ट कर रही हैं। बैग जिसकी कीमत करीब 4 लाख रुपये है।

अभिनेत्री ने सभी कोविड सावधानियों से खुद को बचाने के लिए एक मुखौटा पहना था लेकिन अभिनेत्री ने हमारा दिल चुरा लिया वास्तव में उर्वशी बहुत शानदार दिखती हैं और उनके हीरे की अंगूठी और भी लुभावनी लग रही है। यह वाकई सिंपल लुक था, लेकिन जिस तरह से एक्ट्रेस ने अपने लुक को ग्रेस किया वह बेहद हैरान करने वाला था। तस्वीर को साझा करते हुए अभिनेत्री ने लिखा, “2022 बहुत ही व्यक्तिगत है। मैं खुद पर बहुत ऋणी हूं।”

काम के मोर्चे की बात करें तो, उर्वशी को हाल ही में मिस यूनिवर्स पेजेंट में उनके उत्कृष्ट काम के लिए बहुत सराहना मिली, जिससे हर भारतीय को उस पर गर्व हो, अभिनेत्री जानती है कि अपने दर्शकों को अपनी निगाहों से कैसे आकर्षित करना है। 44.7 मिलियन फॉलोअर्स के साथ, उर्वशी ने डैडी यांकी, करीम बेंजेमा, करोल जी और ब्लैकपिंक ऑफिशियल को इंटरनेट पर सबसे लोकप्रिय सेलिब्रिटी के रूप में पीछे छोड़ दिया है।

पढ़ें :- Jagjit Singh Birth Anniversary: गजल सम्राट जगजीत सिंह की ये 10 गजलें छू लेंगी आपका दिल

उस समय दुबई में मौजूद उर्वशी रौतेला ने अपनी मां मीरा रौतेला के साथ नए साल का जश्न मनाया, जो अपना जन्मदिन मना रही थीं। एक्ट्रेस ने बर्थडे सेलिब्रेशन कर अपनी मां को सरप्राइज दिया। उर्वशी ने अपनी मां का जन्मदिन एसएलएस होटल के 75वीं मंजिल के रेस्तरां प्रिविलेज में मनाया। दुनिया का सबसे ऊंचा नाइट क्लब यहीं स्थित है। 75वीं मंजिल पर समुद्र तल से 325 मीटर की ऊंचाई पर स्थित है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...