1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Urvashi Rautela जल्द ही करेगी अपना बिग हॉलीवुड डेब्यू 365 डेज, नेटफ्लिक्स पर होगी रिलीज़

Urvashi Rautela जल्द ही करेगी अपना बिग हॉलीवुड डेब्यू 365 डेज, नेटफ्लिक्स पर होगी रिलीज़

बॉलीवुड की सबसे कम उम्र की सुपरस्टार उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अपनी दिन-प्रतिदिन की उपलब्धियों से सभी को गौरवान्वित कर रही हैं। अभिनेत्री अपनी अद्भुत विशेषताओं से दर्शकों को लुभाने में कभी असफल नहीं होती है। बॉलीवुड में आने के बाद से वह लगातार सफलता की सीढ़ियां चढ़ती जा रही हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bollywood news: बॉलीवुड की सबसे कम उम्र की सुपरस्टार उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अपनी दिन-प्रतिदिन की उपलब्धियों से सभी को गौरवान्वित कर रही हैं। अभिनेत्री अपनी अद्भुत विशेषताओं से दर्शकों को लुभाने में कभी असफल नहीं होती है। बॉलीवुड में आने के बाद से वह लगातार सफलता की सीढ़ियां चढ़ती जा रही हैं।

पढ़ें :- IIFA Awards: Orange Color Bodycon Gown में Urvashi Rautela ने बिखेरे जलवे, तस्वीरों ने इन्टरनेट पर मचाया तहलका

उसने अपने ताज में एक और उल्लेखनीय उपलब्धि जोड़कर एक बार फिर हम सभी को गौरवान्वित किया है। एक्ट्रेस अब हॉलीवुड में अपना डेब्यू करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। उर्वशी के पास अब पीछे मुड़कर देखने का कोई वजह नहीं है क्योंकि अभिनेत्री हॉलीवुड उद्योग में अपना मार्ग प्रशस्त करने के लिए पूरी तरह से तैयार है क्योंकि वह एक फिल्म से करेगयी अपना डेब्यू।

एक्ट्रेस हॉलीवुड स्टार मिशेल मोरोन के साथ अपने सोशल मीडिया पर एक छोटी सी झलक शेयर कर अपने सभी फैंस को चिढ़ा रही हैं| सूत्र के अनुसार यह कन्फर्म हुआ है की उर्वशी को फिल्म में 365 डेस के स्टार मिशेल मोरोन के साथ मुख्य भूमिका निभाते हुए देखा जाएगा। फिल्म का वर्किंग टाइटल ‘रेनाटा फोंटे’ है। जिसे नेटफ्लिक्स, टॉमस मैंडेस द्वारा प्रोडूस किया जाएगा, और 365 डेस के निर्देशक बारबरा बियालोवास द्वारा निर्देशित किया जाएगा।

हम इंतज़ार नहीं आकर सकते है अभिनेत्री को अपने सोशल मीडिया पर अपने सभी चाहने वालो को उनके शूटिंग से कुछ तस्वीरें साझा करने को। काम के मोर्चे पर, उर्वशी को आखिरी बार मिस यूनिवर्स पेजेंट 2021 को जज करते हुए देखा गया था, और उन्हें अरब सुपरस्टार मोहम्मद रमजान के साथ उनके अंतर्राष्ट्रीय गीत ‘वर्साचे बेबी’ के लिए भी सराहना मिली।

उर्वशी जल्द ही जियो स्टूडियोज के ‘इंस्पेक्टर अविनाश’ में रणदीप हुड्डा के साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। अभिनेत्री मर्चेंट ऑफ वेनिस पर आधारित विलियम शेक्सपियर की द्विभाषी थ्रिलर ‘ब्लैक रोज’ में मुख्य भूमिका निभाने जा रही हैं। सुपरहिट ‘थिरुट्टू पायले 2’ का हिंदी रीमेक। उर्वशी सरवना के साथ एक बहुभाषी फिल्म ‘द लीजेंड’ के साथ तमिल में अपनी शुरुआत करेंगी और उन्होंने जियो स्टूडियो और टी-सीरीज के साथ तीन-फिल्म अनुबंध भी किया है। उर्वशी भी होंगी अपने अगले अंतरराष्ट्रीय संगीत एकल में अंतरराष्ट्रीय सुपरस्टार जेसन डेरुलो के साथ नजर आई।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...