1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. उर्वशी रौतेला का होश उड़ाने वाला बयान, कहा- बाहरी लोगों को TRP हासिल करने… VIDEO

उर्वशी रौतेला का होश उड़ाने वाला बयान, कहा- बाहरी लोगों को TRP हासिल करने… VIDEO

Urvashi Rautelas Big Statement Said Outsiders To Get Trp

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: उर्वशी रौतेला हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। उनके वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। उर्वशी रौतेला अपने विचारों के लिए भी खूब जानी जाती हैं। उर्वशी रौतेला को एक फैशन आइकन के रूप में जाना जाता है, उन्होंने सोशल मीडिया पर चल रही नकारात्मकता के बारे में बात की।

पढ़ें :- Salman Khan काला हिरण केस: राजस्थान हाई कोर्ट ने इन 3 अपीलों पर दिया ये बड़ा आदेश

उर्वशी रौतेला जो विभिन्न मुद्दों के बारे में हमेशा से ही मुखर रही हैं, ने कहा कि पिछले 3 -4 महीने बहुत तनावपूर्ण रहे हैं। उर्वशी रौतेला का कहना है कि सोशल मीडिया स्पेस में बहुत नकारात्मकता है, जिसने उन्हें मानसिक रूप से प्रभावित किया है।

उर्वशी रौतेला

उर्वशी रौतेला ने कहा, ” COVID के कारण 2020 में बॉलीवुड की गतिशीलता पूरी तरह से बदल गई है। मैं आलिया को एक अभिनेत्री के रूप में पसंद करती हूं, लेकिन मेरी फिल्म वर्जिन भानुप्रिया को IMDB पर अधिक रेट किया गया था और यूजर की समीक्षा के अनुसार भी इस फिल्म को Sadak 2 से बेहतर रेट किया गया है।

यहां तक कि हाल ही आई में अनन्या की फिल्म खाली-पीली आई थी उस फिल्म से वर्जिन भानुप्रिया बहुत बेहतर थी। मेरा मानना है कि मीडिया का अपना एक रोल होता है। लेकिन बाहरी व्यक्ति को हर छोटी-बड़ी बातों के लिए निशाना बनाया जाता है। उन्हें TRP हासिल करने के लिए एक वस्तु के रूप में माना जाता है।”

उर्वशी रौतेला ने आगे कहा, “शुरू में मुझ पर कई झूठे आरोप लगे थे कि मैं 2 बजे से सुबह 4 बजे तक ऋतिक रोशन से फोन पर बात किया करती थी। उस समय  मैं भोली थी, मीडिया को समझने में टाइम लगा।

पढ़ें :- पटियाला सूट पहन लंबी चोटी के साथ खेलती नजर आई Urvashi Rautela, VIDEO ने बनाया फैंस को दीवाना

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...