1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Urvashi Rautela की क्राइम ड्रामा हिंदी फिल्म “दिल है ग्रे” शूटिंग पूरी, इस तमिल फिल्म का है रीमेक

Urvashi Rautela की क्राइम ड्रामा हिंदी फिल्म “दिल है ग्रे” शूटिंग पूरी, इस तमिल फिल्म का है रीमेक

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) बॉलीवुड की सबसे कम उम्र की सुपरस्टार हैं, अपने प्रशंसकों को अलग-अलग आउटफिट्स में अपनी खूबसूरत तस्वीरों या अपने शानदार फोटोशूट से विस्मित करने में कभी असफल नहीं होती हैं, लेकिन इसके अलावा वह रोमांचक समाचारों से उन्हें आश्चर्यचकित भी करती हैं। उर्वशी के प्रशंसक अभिनेत्री को विभिन्न फिल्मों और संगीत वीडियो में देखना पसंद करते हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bollywood news: उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) बॉलीवुड की सबसे कम उम्र की सुपरस्टार हैं, अपने प्रशंसकों को अलग-अलग आउटफिट्स में अपनी खूबसूरत तस्वीरों या अपने शानदार फोटोशूट से विस्मित करने में कभी असफल नहीं होती हैं, लेकिन इसके अलावा वह रोमांचक समाचारों से उन्हें आश्चर्यचकित भी करती हैं। उर्वशी के प्रशंसक अभिनेत्री को विभिन्न फिल्मों और संगीत वीडियो में देखना पसंद करते हैं।

पढ़ें :- Urfi Javed को पड़ा जोर दार मुक्का, काली आंख के साथ शेयर की तस्वीर

अभिनेत्री बॉलीवुड फिल्मो के आलावा इंटरनेशनल प्रोजेक्ट भी कर रही है और वे हॉलीवुड सुपरस्टार और गायक जेसन डेरुलो के नए गाने में दिखाया जाएगा। उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) की आगामी फिल्म ‘दिल है ग्रे’ जुलाई 2022 में सिनेमाघरों में आने के लिए पूरी तरह तैयार है।

उर्वशी के साथ, फिल्म में विनीत कुमार सिंह और अक्षय ओबेरॉय प्रमुख भूमिकाओं में दिखाई देंगे। ‘दिल है ग्रे’ एक क्राइम थ्रिलर है जो एक पुलिस इन्वेस्टिगेटर (विनीत) की यात्रा का वर्णन करती है क्योंकि वह एक ऐसे व्यक्ति (अक्षय) की जांच करता है जो सोशल मीडिया पर निर्दोष महिलाओं को फसता है।

फिल्म का शीर्षक इस तथ्य से लिया गया है कि विशिष्ट घटनाओं का सामना करने पर प्रत्येक इंसान के अपने दो पहलू होते हैं, और जबकि इनमें से कुछ पहलू जीवित रहते हैं, अन्य नहीं। जबकि फिल्म के कथानक को गुप्त रखा जा रहा है, यह अवधारणा निर्विवाद रूप से प्रासंगिक है। उर्वशी यह फिल्म में एक बहुत बड़ी भूमिका निभाते हुए दिखाई देगी, कभी न देखा हो वे किरदार में, हम सब बहुत ही ज़्यादा उत्सुक्त है यह फिल्म सिनेमा घरो में देखने के लिए।

काम के मोर्चे पर, उर्वशी को आखिरी बार मिस यूनिवर्स पेजेंट 2021 को जज करते हुए देखा गया था, और उन्हें अरब सुपरस्टार मोहम्मद रमजान के साथ अपने अंतरराष्ट्रीय गीत ‘वर्सा बेबी’ के लिए भी सराहना मिली। उर्वशी जल्द ही ‘इंस्पेक्टर अविनाश’ में रणदीप हुड्डा के साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। अभिनेत्री वेनिस के मर्चेंट पर आधारित विलियम शेक्सपियर की द्विभाषी थ्रिलर ‘ब्लैक रोज’ में मुख्य भूमिका निभाने जा रही हैं। उर्वशी अपना तमिल बनाएंगी सरवना के साथ एक बहुभाषी फिल्म ‘द लीजेंड’ के साथ शुरुआत की और Jio Studios और T-Series के साथ तीन-फिल्म अनुबंध पर भी हस्ताक्षर किए।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...