1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Urvashi Rautela के किलर Workout ने किया Bear Grylls को इम्प्रेस, VIDEO हुआ Viral

Urvashi Rautela के किलर Workout ने किया Bear Grylls को इम्प्रेस, VIDEO हुआ Viral

बॉलीवुड की सबसे  युवा एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अपने अभिनय कौशल (acting skills) और डांस मूव्स के कारण जनि जाती है। अभिनेत्री, एक फिटनेस फ्रिक भी है और आपने वीडियोस से वह अपने दर्शकों को हमेशा प्रेरित करती है एक हेल्दी लाइफस्टाइल (healthy lifestyle) अपना ने के लिए।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

BOLLYWOOD NEWS: बॉलीवुड की सबसे  युवा एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अपने अभिनय कौशल (Acting skills) और डांस मूव्स के कारण जनि जाती है। अभिनेत्री, एक फिटनेस फ्रिक भी है और आपने वीडियोस से वह अपने दर्शकों को हमेशा प्रेरित करती है एक हेल्दी लाइफस्टाइल (healthy lifestyle) अपना ने के लिए।

पढ़ें :- Hrithik Roshan बने इस एनर्जी सप्लीमेंट ब्रांड के Brand Ambassador

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपलोड किया गया वीडियो आपको मोटिवेट कर देगा। अभिनेत्री ने अपने जिम ऑउटफिट के लिए एक काली स्पोर्ट्स ब्रा और हाई-एन्ड टाईस के साथ काले जूते चुने है, और उन्होंने अपने बालो को एक पोनीटेल में बंधा है।

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने कैप्शन करते हुए अपने ऑडियंस को एक हेअल्थी लाइफस्टाइल अपना ने के लिए प्रेरित किया है। ब्रिटिश एडवेंचरर  बेयर ग्रिल्स भी उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) के वर्कआउट रूटीन को देख कर दंग रह गए, और उन्होंने कमेंट किया, “& Never give up.” बेयर ग्रिल्स की कमेंट पढ़ कर अभिनेत्री उर्वशी रौतेला के फैंस ने कमेंट सेक्शन में अपनी चहेति अभिनेत्री  के लिए अपना प्यार दर्शाया


अभिनेत्री उर्वशी रौतेला, वाकई में एक प्रेरणा है, की हम सबको कैसे जीवन में खुश, स्वस्थ, और कभी हार नहीं माननी चाहिये। काम की चर्चा पर, उर्वशी रौतेला एक बड़े बजट की सायंस-फिक्शन तमिल फिल्म के साथ अपना तमिल डेब्यू करेंगी, जिसमें वह एक माइक्रोबायोलॉजिस्ट और एक आईआईटीयन की भूमिका निभाएंगी, और बाद में वह एक ड्यूल लैंग्वेज थ्रिलर में दिखाई देने वाली हैं। ‘ब्लैक रोज़’ के साथ-साथ “थिरुतु पायले २” के हिंदी रीमेक के साथ में दिखाई देंगी उर्वशी रौतेला।


अभिनेत्री को हाल ही में गुरु रंधावा के साथ उनके गीत “दूब गए” और मोहम्मद रमजान के साथ “वर्साचे बेबी” के लिए एक ब्लॉकबस्टर रिस्पांस मिला। उर्वशी  रौतेला जियो स्टूडियो की वेब सिरिस “इंस्पेक्टर अविनाश” में रणदीप हुड्डा के साथ मुख्य भूमिका निभा रही हैं, जो सुपर कॉप अविनाश मिश्रा और पूनम मिश्रा की सच्ची कहानी पर आधारित एक बायोपिक है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...