अमेरिका के स्कूल में फिर हुई गोलीबारी, 1 छात्र की मौत

अमेरिका के स्कूल में फिर हुई गोलीबारी, 1 छात्र की मौत
अमेरिका के स्कूल में फिर हुई गोलीबारी, 1 छात्र की मौत

नई दिल्ली। अमेरिका के अलाबामा राज्य के एक हाई स्कूल में बुधवार को दो छात्रों को गोली मार दी गई, जिसमें से एक छात्र की मौत हो गई। इस घटना को दुर्घटना बताया जा रहा है। सीबीएस के संबद्ध डब्ल्यूआईएटी-टीवी के मुताबिक, इनमें से एक छात्र ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया, जबकि दूसरे की हालत स्थिर है।

सूत्रों के मुताबिक,”हफमैन हाई सकूल में हुई इस गोलीबारी में दो छात्र शामिल थे।”बयान के मुताबिक, “फिलहाल, स्कूल को बंद कर दिया गया है और घटनास्थल पर पुलिस पहुंच गई है। पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है।”

{ यह भी पढ़ें:- बिना इजाजत एयरपोर्ट से विमान ले भागा कर्मचारी, हुआ दुर्घटनाग्रस्त }

बर्मिघम पुलिस सार्जेट ब्रायन शेलटन ने डब्ल्यूआईएटी को बताया कि जांचकर्ताओं को विश्वास है गोली दुर्घटना से चली। गौरतलब है कि बीते कुछ दिनों पहले अमेरिका के फ्लोरिडा में एक स्कूल में अचानक हुई फायरिंग में कम से कम 17 लोगों की मौत हो गई थी और 14 लोग घायल हुए थे। यह गोलीबारी स्कूल के पूर्व छात्र ने की थी जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया। छात्र की पहचान 19 वर्षीय निकोल्स क्रूज के रूप में हुई।

{ यह भी पढ़ें:- एसटीए-1 का दर्जा पाने वाला दुनिया का एकमात्र परमाणु संपन्न देश बना भारत }

नई दिल्ली। अमेरिका के अलाबामा राज्य के एक हाई स्कूल में बुधवार को दो छात्रों को गोली मार दी गई, जिसमें से एक छात्र की मौत हो गई। इस घटना को दुर्घटना बताया जा रहा है। सीबीएस के संबद्ध डब्ल्यूआईएटी-टीवी के मुताबिक, इनमें से एक छात्र ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया, जबकि दूसरे की हालत स्थिर है। सूत्रों के मुताबिक,"हफमैन हाई सकूल में हुई इस गोलीबारी में दो छात्र शामिल थे।"बयान के मुताबिक, "फिलहाल, स्कूल को बंद कर…
Loading...