सांप गले से लिपटा नाक चबा रहा था, महिला ने फोन करके बुलाया बचाव दल; चारों तरफ था सिर्फ खून ही खून

boa-constrictor-snake_650x400_71501465715

Us Ohio Woman Says On Phone Ive Got A Boa Constrictor Stuck To My Face

न्यू यॉर्क: यदि सांप आपकी गरदन से लिपट जाए तो आप क्या करेंगे? क्या आपमें इतनी हिम्मत बची होगी कि आप किसी कॉल करके मदद की गुहार लगा पाएंगे? यदि ऐसा कोई कर पाए तो उसकी दाद देनी चाहिए. जी हां, अमेरिका में एक महिला ने अपनी दिलेरी से जान बचवाई. अमेरिकी अधिकारियों ने हाल ही में यह रिकॉर्डिंग रिलीज की है जिसमें एक महिला इमर्जेंसी कॉल कर पर कह रही है- मेरे चेहरे से एक सांप लिपटा हुआ है.

ओहियो की इस घटना में 45 साल की इस महिला ने अधिकारियों को फोन करके बुलाया जब उसके गले से 5 फीट 6 इंच यानी 1.67 मीटर लंबा सांप लिपट गया. इस सांप ने उसके पूरे शरीर को जकड़ा हुआ था और चेहरे के पास तक पहुंच गया था. वह उसकी नाक काटना शुरू कर चुका था.

महिला ने फोन पर कहा, वह मेरी नाक तक आ पहुंचा है और कमर से लिपटा हुआ है. सांप लगातार महिला पर हमला कर रहा था. महिला के इर्द गिर्द बस खून ही खून था. महिला ने सांप (boa constrictors) बचाए थे जिनमें से एक इस सांप ने हमला कर दिया था.

रिकॉर्डिंग में सुना जा सकता है कि ऑपरेटर कह रहा है- मैडम हिलें नहीं. महिला जवाब देती है- मैं नहीं हिल सकती. इसके चार मिनट बाद आपातकालीन वाहन पहुंचा. क्रोनिकल टेलिग्राम ने लोकल फायर चीफ के हवाले से बताया कि बचाव दल ने चाकू से सांप का सिर काट कर अलग कर दिया और कूड़े के डिब्बे में डाल दिया.

महिला को  हॉस्पिटल ले जाया गया लेकिन वह खतरे से बाहर है. स्थानीय न्यूज नेटवर्क फॉक्स 8 क्लीवलेंड ने यह बताया.

न्यू यॉर्क: यदि सांप आपकी गरदन से लिपट जाए तो आप क्या करेंगे? क्या आपमें इतनी हिम्मत बची होगी कि आप किसी कॉल करके मदद की गुहार लगा पाएंगे? यदि ऐसा कोई कर पाए तो उसकी दाद देनी चाहिए. जी हां, अमेरिका में एक महिला ने अपनी दिलेरी से जान बचवाई. अमेरिकी अधिकारियों ने हाल ही में यह रिकॉर्डिंग रिलीज की है जिसमें एक महिला इमर्जेंसी कॉल कर पर कह रही है- मेरे चेहरे से एक सांप लिपटा हुआ है.…