अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप खाएंगे दिल्ली के हरिओम पाण्डेय का पान

Donald trump
अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप खाएंगे दिल्ली के हरिओम पाण्डेय का पान

नई दिल्ली। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प दो दिवसीय भारत दौरे पर आ गए हैं। इस दौरान अमेरिकी राष्ट्रपति दिल्ली के होटल मौर्या शेरेटन में ठहरेंगे। दिल्ली प्रवास के दौरान ट्रम्प और उनकी पत्नी मेलानिया सरकारी स्कूल में हैप्पीनेस क्लास में जाएंगी। बताया जा रहा है कि राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप दिल्ली के मशहूर पान का स्वाद भी लेंगे।

Us President Donald Trump Will Eat Delhis Hariom Pandey :

बता दें कि कनॉट प्लेस के प्रसिद्ध पांडेय पान भंडार के मालिक हरिओम पांडेय ने बताया कि अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के लिए विशेष पान मंगाया गया है। अमेरिकी राष्ट्रपति के लिए स्पेशल पान बनाया जाएगा। हरिओम पाण्डेय की दुकान में 150 से अधिक किस्म के पान उपलब्ध हैं। हरिओम ने बताया कि लगभग सभी विदेशी राष्ट्राध्यक्षों को उनकी दुकान का पान खिलाया जाता है।

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप अपने परिवार के साथ सोमवार शाम दिल्ली पहुंचेंगे। मंगलवार को वह राजघाट पर राष्ट्रपिता महात्मा गांधी को श्रद्धांजलि देंगे। सुरक्षा को देखते हुए राजघाट को सोमवार दस बजे से मंगलवार शाम तक आम लोगों के लिए बंद कर दिया जाएगा।

राजघाट पर ट्रंप व उनके परिवार के स्वागत के लिए तैयारियों को अंतिम रूप दिया रहा है। गेट की तरफ से दिखने वाली अनावश्यक चीजों को हरे कपड़े से ढक दिया गया है। राजघाट के बोर्ड से लेकर पत्थरों पर जमी धूल को साफ किया जा रहा है। सुरक्षा को लेकर खास सतर्कता बरती जा रही है। राजघाट के सचिव केपी सिंह ने बताया कि सोमवार से राजघाट में आम लोगों के प्रवेश पर पाबंदी रहेगी।

नई दिल्ली। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प दो दिवसीय भारत दौरे पर आ गए हैं। इस दौरान अमेरिकी राष्ट्रपति दिल्ली के होटल मौर्या शेरेटन में ठहरेंगे। दिल्ली प्रवास के दौरान ट्रम्प और उनकी पत्नी मेलानिया सरकारी स्कूल में हैप्पीनेस क्लास में जाएंगी। बताया जा रहा है कि राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप दिल्ली के मशहूर पान का स्वाद भी लेंगे। बता दें कि कनॉट प्लेस के प्रसिद्ध पांडेय पान भंडार के मालिक हरिओम पांडेय ने बताया कि अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के लिए विशेष पान मंगाया गया है। अमेरिकी राष्ट्रपति के लिए स्पेशल पान बनाया जाएगा। हरिओम पाण्डेय की दुकान में 150 से अधिक किस्म के पान उपलब्ध हैं। हरिओम ने बताया कि लगभग सभी विदेशी राष्ट्राध्यक्षों को उनकी दुकान का पान खिलाया जाता है। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप अपने परिवार के साथ सोमवार शाम दिल्ली पहुंचेंगे। मंगलवार को वह राजघाट पर राष्ट्रपिता महात्मा गांधी को श्रद्धांजलि देंगे। सुरक्षा को देखते हुए राजघाट को सोमवार दस बजे से मंगलवार शाम तक आम लोगों के लिए बंद कर दिया जाएगा। राजघाट पर ट्रंप व उनके परिवार के स्वागत के लिए तैयारियों को अंतिम रूप दिया रहा है। गेट की तरफ से दिखने वाली अनावश्यक चीजों को हरे कपड़े से ढक दिया गया है। राजघाट के बोर्ड से लेकर पत्थरों पर जमी धूल को साफ किया जा रहा है। सुरक्षा को लेकर खास सतर्कता बरती जा रही है। राजघाट के सचिव केपी सिंह ने बताया कि सोमवार से राजघाट में आम लोगों के प्रवेश पर पाबंदी रहेगी।