अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का ‘बाहुबली’ अवतार, कहा-भारतीय मित्रों से मिलने के लिए उत्साहित हूं

trump
अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का 'बाहुबली' अवतार, कहा-भारतीय मित्रों से मिलने के लिए उत्साहित हूं

नई दिल्ली। अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप दो दिवसीय दौरे पर भारत आ रहे हैं। ट्रंप के साथ उनकी पत्नी मेलानिया ट्रंप, बेटी इवांका ट्रंप और दामाद जेरेड कुशनेर भी आ रहे हैं। भारत दौरे को लेकर ट्रंप बेहद ही उत्साहित लग रहे हैं और इसको लेकर वह लगातार प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

Us President Donald Trumps Bahubali Avatar Said Im Excited To Meet Indian Friends :

ट्वीटर के जरिए वह बॉलीवुड फिल्मों को लेकर प्रतिक्रिया भी देने में पीछे नहीं हैं। दौरे से पहले बाहुबली फिल्म का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में डोनाल्ड ट्रंप बाहुबली अवतार में दिख रहे हैं। इस वीडियो को संपादित कर डोनाल्ड ट्रंप के चेहरे का इस्तेमाल ‘बाहुबली ‘ के चेहरे की जगह किया गया है।

ट्रंप ने इस वीडियो पर प्रतिक्रिया दी है। अमेरिकी राष्ट्रपति ने इस वीडियो को अपने ट्विटर से शेयर किया है। साथ ही लिखा है कि, भारत में अपने दोस्तों से मिलने के लिए काफी उत्सुक हूं। बता दें कि इससे पहले ट्रंप ने आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ की तारीफ की थी।

गौरतलब है कि ट्रंप और अमेरिका की प्रथम महिला मेलानिया ट्रंप 24 फरवरी को भारत जाएंगे। वे इस दौरान अहमदाबाद, आगरा तथा नई दिल्ली जाएंगे। राष्ट्रपति की बेटी इवांका ट्रंप, दामाद जारेड कुशनेर और अमेरिकी के कई शीर्ष अधिकारी भी उनके साथ जाएंगे।

नई दिल्ली। अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप दो दिवसीय दौरे पर भारत आ रहे हैं। ट्रंप के साथ उनकी पत्नी मेलानिया ट्रंप, बेटी इवांका ट्रंप और दामाद जेरेड कुशनेर भी आ रहे हैं। भारत दौरे को लेकर ट्रंप बेहद ही उत्साहित लग रहे हैं और इसको लेकर वह लगातार प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। ट्वीटर के जरिए वह बॉलीवुड फिल्मों को लेकर प्रतिक्रिया भी देने में पीछे नहीं हैं। दौरे से पहले बाहुबली फिल्म का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में डोनाल्ड ट्रंप बाहुबली अवतार में दिख रहे हैं। इस वीडियो को संपादित कर डोनाल्ड ट्रंप के चेहरे का इस्तेमाल 'बाहुबली ' के चेहरे की जगह किया गया है। ट्रंप ने इस वीडियो पर प्रतिक्रिया दी है। अमेरिकी राष्ट्रपति ने इस वीडियो को अपने ट्विटर से शेयर किया है। साथ ही लिखा है कि, भारत में अपने दोस्तों से मिलने के लिए काफी उत्सुक हूं। बता दें कि इससे पहले ट्रंप ने आयुष्मान खुराना की फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' की तारीफ की थी। गौरतलब है कि ट्रंप और अमेरिका की प्रथम महिला मेलानिया ट्रंप 24 फरवरी को भारत जाएंगे। वे इस दौरान अहमदाबाद, आगरा तथा नई दिल्ली जाएंगे। राष्ट्रपति की बेटी इवांका ट्रंप, दामाद जारेड कुशनेर और अमेरिकी के कई शीर्ष अधिकारी भी उनके साथ जाएंगे।