1. हिन्दी समाचार
  2. न्यूड फोटो लीक होने पर महिला सांसद ने दिया इस्तीफा, बोलीं- डर है, आगे और क्या आएगा

न्यूड फोटो लीक होने पर महिला सांसद ने दिया इस्तीफा, बोलीं- डर है, आगे और क्या आएगा

By रवि तिवारी 
Updated Date

Us Representative Katie Hill Investigation Relationship Resigned

नई दिल्ली। अमेरिकी सांसद केटी हिल ने न्यू़ड फोटो लीक होने के बाद अमेरिकी संसद से इस्तीफा दे दिया है। केटी हिल ने अपने इस्तीफे की घोषणा ट्विटर पर की है। उन्होंने लिखा पद पर रहते हुए उन्हें इस बात का डर बना रहेगा कि आगे और क्या-क्या आएगा।

पढ़ें :- प्रियंका गांधी का योगी सरकार पर बड़ा आरोप, बोलीं- लखनऊ सहित कई शहरों में छिपाए जा रहे हैं मौत के आंकड़े

बता दें कि कैलिफोर्निया की 32 साल की बाइसेक्शुअल नेता केटी हिल पर आरोप है कि उनका एक संसदीय पुरुष सहयोगी के साथ अफेयर था और एक महिला कैंपेन स्टाफ के साथ भी उन्होंने रिश्ता रखा। केटी हाउस एथिक्स कमेटी की जांच का भी सामना कर रही हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, केटी ने कैंपेन स्टाफर के साथ ‘अनुचित’ रिश्ते को स्वीकार कर लिया है। लेकिन उन्होंने अपने दफ्तर में स्टाफ के साथ संबंध बनाने से इनकार किया है। एथिक्स कमेटी ने बुधवार को कहा था कि वह सार्वजनिक तौर से लगाए गए आरोपों से वाकिफ है कि केटी शायद स्टाफ के साथ सेक्शुअल रिलेशनशिप में थीं।  

हिल ने अपने पति पर उन्हें अपमानित करने का आरोप लगाया है। वह अपने पति से तलाक लेने की प्रक्रिया में हैं। उन्होंने समर्थकों को लिखे पत्र में कहा- मुझे पता है कि अपने सहयोगी के साथ सहमति से संबंध बनाना अनुचित है। इसके लिए मैं माफी मांगती हूं।

केटी ने कहा कि उनकी प्राइवेसी में दखल देकर निजी पलों की तस्वीरों को उनके खिलाफ इस्तेमाल किया गया है। यह गैरकानूनी है। वहीं, एक बड़ी मीडिया कंपनी की वेबसाइट पर इन्टिमेट फोटोज प्रकाशित होने पर भी उन्होंने कानूनी कार्रवाई की धमकी दी है। हिल 2018 में दक्षिणी कैलिफोर्निया की सांसद चुनी गईं थीं।

 

पढ़ें :- कोरोना महामारी पर देश के 100 जिलों के डीएम से रूबरू होंगे पीएम नरेंद्र मोदी , सीएम भी रहेंगे शामिल

 

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X