मजे के लिए 400 लोगों को गोलियों से भूनना चाहती थी लड़की, पहुंची जेल

ak 47
मजे के लिए 400 लोगों को गोलियों से भूनना चाहती थी लड़की, पहुंची जेल

नई दिल्ली। अमेरिकी राज्य ओक्लाहोमा में ‘अपने मनोरंजन के लिए 400 लोगों को गोली मारने’ की धमकी देने वाली एक किशोरी को एके-47 राइफल के साथ गिरफ्तार किया गया है। अधिकारियों का कहना है कि जिन लोगों को लड़की ने धमकी दी थी, उनमें उसके पूर्व विद्यालय के कुछ विद्यार्थी भी शामिल हैं। अदालत के दस्तावेजों के मुताबिक एलेक्सिस विल्सन (18) पर इस झूठे आतंकी हमले के आरोप लगाते हुए स्थानीय जेल में दो लाख पचास हजार डॉलर के बॉन्ड पर रखा गया है।

Us Teenager Wanted To Shoot 400 People For Fun Cops Charged Terrorist Threat :

कोर्ट में पेश दस्तावेजों के मुताबिक एलेक्सिस विल्सन (18) को स्थानीय जेल में रखा गया है। पिट्सबर्ग काउंटी शेरिफ कार्यालय की एक रिपोर्ट के अनुसार, आरोपी लड़की ने सोमवार को एक पिज्जा रेस्तरां में अपने सहकर्मी को बताया कि उसने एक सेमी ऑटोमेटिक एके-47 राइफल खरीदी है।

लड़की के साथ काम करने वाले दो कर्मियों ने अधिकारियों को सूचित किया कि विल्सन ने उन्हें राइफल पकड़े हुए तस्वीरें दिखाई और कहा कि मैकएलेस्टर में उसके पुराने स्कूल के लोगों पर वह बंदूक चलाना चाहती है। इसके बाद अधिकारियों ने विल्सन को उसके घर के पास पकड़ा। इस दौरान विल्सन ने बताया कि वह अपने सहकर्मी को बता रही थी कि हथियार से डरने की जरूरत नहीं है। मगर वह यह बताने में विफल रही कि उसने स्कूल के संबंध वह धमकी भरी बात क्यों कही।

अधिकारियों ने विल्सन के कमरे से राइफल के साथ ही छह मैगजीन और कई तरह के अन्य हथियार भी बरामद किए। स्थानीय रिपोर्ट्स में स्कूल के अधिकारियों का हवाला देते हुए कहा गया कि विल्सन को उसके हाई स्कूल से निकाल दिया गया था। जांचकर्ताओं ने बताया कि लड़की को स्कूल में चाकू लाने के लिए निलंबित कर दिया गया था। दोषी साबित होने पर विल्सन को 10 साल तक की जेल की सजा काटनी पड़ सकती है।  

नई दिल्ली। अमेरिकी राज्य ओक्लाहोमा में 'अपने मनोरंजन के लिए 400 लोगों को गोली मारने' की धमकी देने वाली एक किशोरी को एके-47 राइफल के साथ गिरफ्तार किया गया है। अधिकारियों का कहना है कि जिन लोगों को लड़की ने धमकी दी थी, उनमें उसके पूर्व विद्यालय के कुछ विद्यार्थी भी शामिल हैं। अदालत के दस्तावेजों के मुताबिक एलेक्सिस विल्सन (18) पर इस झूठे आतंकी हमले के आरोप लगाते हुए स्थानीय जेल में दो लाख पचास हजार डॉलर के बॉन्ड पर रखा गया है। कोर्ट में पेश दस्तावेजों के मुताबिक एलेक्सिस विल्सन (18) को स्थानीय जेल में रखा गया है। पिट्सबर्ग काउंटी शेरिफ कार्यालय की एक रिपोर्ट के अनुसार, आरोपी लड़की ने सोमवार को एक पिज्जा रेस्तरां में अपने सहकर्मी को बताया कि उसने एक सेमी ऑटोमेटिक एके-47 राइफल खरीदी है। लड़की के साथ काम करने वाले दो कर्मियों ने अधिकारियों को सूचित किया कि विल्सन ने उन्हें राइफल पकड़े हुए तस्वीरें दिखाई और कहा कि मैकएलेस्टर में उसके पुराने स्कूल के लोगों पर वह बंदूक चलाना चाहती है। इसके बाद अधिकारियों ने विल्सन को उसके घर के पास पकड़ा। इस दौरान विल्सन ने बताया कि वह अपने सहकर्मी को बता रही थी कि हथियार से डरने की जरूरत नहीं है। मगर वह यह बताने में विफल रही कि उसने स्कूल के संबंध वह धमकी भरी बात क्यों कही। अधिकारियों ने विल्सन के कमरे से राइफल के साथ ही छह मैगजीन और कई तरह के अन्य हथियार भी बरामद किए। स्थानीय रिपोर्ट्स में स्कूल के अधिकारियों का हवाला देते हुए कहा गया कि विल्सन को उसके हाई स्कूल से निकाल दिया गया था। जांचकर्ताओं ने बताया कि लड़की को स्कूल में चाकू लाने के लिए निलंबित कर दिया गया था। दोषी साबित होने पर विल्सन को 10 साल तक की जेल की सजा काटनी पड़ सकती है।