ओबामा की बंदरों से तुलना करने वाले सांसद ने कर लिया सुसाइड

sucide-case

Us Us Republican Mp Committed Suicide Facing Sexual Harassment

नई दिल्ली। अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा और उनकी पत्नी मिशेल ओबामा की बंदरों से तुलना करने वाले रिपब्लिकन सांसद डैन जॉनसन ने बुधवार को आत्महत्या कर ली। उन्होंने केंटकी के माउंट वॉशिंगटन में एक पुल पर खुद को गोली मार ली। पुलिस ने बंदूक बरामद कर ली है।

केंटकी प्रांत से रिपब्लिकन सांसद डैन जॉनसन पर एक किशोरी ने यौन शोषण का आरोप भी लगाया था। इस मामले की जांच जारी थी। बताया जा रहा है कि फ्रैंकफॉर्ट से दक्षिण-पश्चिम करीब 55 मील दूर एक पुल पर कथित तौर पर एक गन के साथ जॉनसन की डेड बॉडी बरामद की गई।

‘द केंटकी सेंटर फॉर इनवेस्टिगेटिव रिपोटिर्ंग’ ने सोमवार को एक रिपोर्ट प्रकाशित की थी कि जॉनसन ने 2012 में नए साल की पार्टी के बाद 17 वर्षीय पीड़िता का यौन उत्पीड़न किया था जो उनकी बेटी की मित्र थी। जॉन्सन ने मंगलवार को इन आरोपों को खारिज कर दिया। उन्होंने कहा कि अभियुक्त उनके चर्च की ही सदस्य थी और यह आरोप राजनीति से प्रेरित है।

जॉनसन ने यह भी स्वीकार किया कि उन्होंने जनवरी 2013 में फेसबुक पर लड़की को संदेश भेजा था जिसमें उन्होंने लिखा था कि उन्हें उस रात हुई कथित घटना के बारे में याद नहीं है क्योंकि उस रात एक स्थानीय बार में उन्हें नशा दिया गया था। इसके बाद हालांकि उन्होंने कहा कि उन्हें याद है कि उस रात क्या हुआ था लेकिन उन्होंने इस बात से इनकार किया कि वह उस कमरे में गए थे जहां लड़की सो रही थीं।

नई दिल्ली। अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा और उनकी पत्नी मिशेल ओबामा की बंदरों से तुलना करने वाले रिपब्लिकन सांसद डैन जॉनसन ने बुधवार को आत्महत्या कर ली। उन्होंने केंटकी के माउंट वॉशिंगटन में एक पुल पर खुद को गोली मार ली। पुलिस ने बंदूक बरामद कर ली है। केंटकी प्रांत से रिपब्लिकन सांसद डैन जॉनसन पर एक किशोरी ने यौन शोषण का आरोप भी लगाया था। इस मामले की जांच जारी थी। बताया जा रहा है कि फ्रैंकफॉर्ट…