1. हिन्दी समाचार
  2. अमेरिकी उप-राष्ट्रपति माइक पेंस की प्रेस सेक्रेटरी भी कोरोना पॉजिटिव

अमेरिकी उप-राष्ट्रपति माइक पेंस की प्रेस सेक्रेटरी भी कोरोना पॉजिटिव

Us Vice President Mike Pences Press Secretary Is Also Corona Positive

By रवि तिवारी 
Updated Date

अमेरिका के उपराष्ट्रपति माइक पेंस (Mike Pence) की प्रेस सचिव कैटी मिलर (Katie Miller) भी कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित पाई गई हैं व्हाइट हाउस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी.

पढ़ें :- दिल्ली घटना के पीछे काम कर रही है कोई अदृश्य शक्ति, शिवसेना सांसद ने केन्द्र सरकार को ठहराया जिम्मेदार

कैटी इस सप्ताह संक्रमित पाई गई दूसरी ऐसी व्यक्ति हें जो व्हाइट हाउस में कार्यरत है. हालांकि अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प (Donald Trump) ने कहा है कि वह व्हाइट हाउस में कोरोना वायरस फैलने को लेकर चिंतित नहीं हैं.

अधिकारियों ने बताया कि वे परिसर के लिए सुरक्षा प्रोटोकॉल कड़े कर रहे हैं. कैटी शुक्रवार को संक्रमित पाई गईं. वह हाल में पेंस के संपर्क में आई थीं, लेकिन राष्ट्रपति से उनकी कोई मुलाकात नहीं हुई. वह ट्रम्प के शीर्ष सलाहकार स्टीफन मिलर की पत्नी हैं.

व्हाइट हाउस ने इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी है कि क्या स्टीफन मिलर की भी जांच की गई है या क्या वह अब भी व्हाइट हाउस में काम कर रहे हैं. संक्रमित पाए जाने से एक दिन पहले बृहस्पतिवार को कैटी जांच रिपोर्ट में संक्रमित नहीं पाई गई थीं.

ट्रम्प ने कहा कि यह दर्शाता है कि यह जरूरी नहीं है कि जांच हमेशा सही ही आए. इससे पहले ट्रंप का एक सैन्य सहायक कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया था. राष्ट्रपति ने बताया था कि उनका उसके साथ काफी कम संपर्क था.

पढ़ें :- ट्रैक्टर रैली में बवाल के बाद गृह मंत्रालय सख्त, दिल्‍ली में तैनात होंगी 15 पैरामिलिट्री जवानों की कंपनियां

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...