क्या होता है मुकेश अंबानी के घर के कचरे का, पढ़कर आप भी चौंक जाएंगे

mukesh-ambani_650x400_81510550571

Use Of Mukesh Ambani House Antilia Garbage

सोशल मीडिया पर जो खबर लोगों को हैरान कर जाती है तो वो वायरल हो जाती है. एक ऐसी ही खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जो आपको हैरान कर सकती है. इस खबर में बताया गया है कि मुकेश अंबानी के घर का कचरा किस चीज में इस्तेमाल किया जाता है. यूट्यूब से लेकर फेसबुक पर, हर जगह इस बात की चर्चा है. ऐसी ही एक खबर वायरल हुई थी जिसमें मुकेश अंबानी के ड्राइवर की सैलरी का खुलासा किया गया था. इस बार मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया की एक खबर वायरल हो रही है. जिसमें उनके घर के कचरे का जिक्र है.

मुकेश अंबानी के घर का नाम भारत के सबसे बड़े घरों में लिया जाता है. 27 मंजिला के घर में 600 नौकर रहते हैं जो घर की देखभाल करते हैं. घर में हर छोटी से छोटी बात का ख्याल रखा जाता है. हर चीज को सिस्टमैटिक बनाने का जिम्मा नौकरों के हाथ में ही होता है. सोशल मीडिया पर उनके घर के कचरे की बात हो रही है. बताया गया है कि उनके घर के कचरे का किस चीज में इस्तेमाल होता है. सुनकर आपको भी हैरानी होगी कि उनके घर के कचरे से बिजली बनाई जाती है जो उनके घर में ही यूज होती है.

बता दें, मुकेश अंबानी के घर का कचरा फैंका नहीं जाता, बल्कि उसका इस्तेमाल बिजली बनाने में किया जाता है. बताया गया है कि उनके घर में एक खास सिस्टम से कचरे से बिजली बनाई जाती है. सबसे पहले सूखे और गीले कचरे को अलग किया जाता है, जिसके बाद बिजली बनाई जाती है. इतने बड़े घर में सबसे ज्यादा इस्तेमाल बिजली का ही होता है.

सोशल मीडिया पर जो खबर लोगों को हैरान कर जाती है तो वो वायरल हो जाती है. एक ऐसी ही खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जो आपको हैरान कर सकती है. इस खबर में बताया गया है कि मुकेश अंबानी के घर का कचरा किस चीज में इस्तेमाल किया जाता है. यूट्यूब से लेकर फेसबुक पर, हर जगह इस बात की चर्चा है. ऐसी ही एक खबर वायरल हुई थी जिसमें मुकेश अंबानी के ड्राइवर की सैलरी…