1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश: मेरठ में दर्जनभर और जमातियों ने कोरोना से जीती जंग, अब तक 48 को मिली छुट्टी

उत्तर प्रदेश: मेरठ में दर्जनभर और जमातियों ने कोरोना से जीती जंग, अब तक 48 को मिली छुट्टी

Uttar Pradesh A Dozen More Jamaatis Won The Battle Against Corona In Meerut 48 Vacations So Far

By बलराम सिंह 
Updated Date

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मेरठ में क्वारंटीन में रह रहे 12 और जमातियों ने कोरोना को मात दी है। ये पांचली खुर्द में भर्ती थे। इनकी छुट्टी हो गई है। अब तक मेरठ में 48 लोगों की छुट्टी हो चुकी है। इनमें 30 जमाती हैं। 24 घण्टे के भीतर इनकी दो रिपोर्ट नेगेटिव आई हैं। हालांकि अभी इन्हें 14 दिन क्वारंटीन में रहना होगा।

पढ़ें :- ट्रैक्टर रैली: आखिर हिंसा का जिम्मेदार कौन, किसान नेता या प्रशासन?

केसरगंज के किराना दुकानदार के बेटे और पत्नी की आज रिपोर्ट आएगी। किराना दुकानदार का बेटाा ब्रह्मपुरी में दुकान करता है। ऐसे में यदि इनकी रिपोर्ट पाॅजिटिव आती है तो ब्रह्मपुरी में कोरोना की चेन लंबी हो सकती है।वहीं, बिजनौर जिले में एक और नए कोरोना पॉजिटिव मरीज की पुष्टि हुई है। कोरोना के नोडल अधिकारी डॉक्टर पीआर नायर ने बताया कि यह नया केस मिलने के साथ ही अभी तक जिले में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या कुल 27 हो गई है।

उन्होंने बताया कि वर्तमान में जिले के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र हलदौर में कुल 27 पॉजिटिव मरीज भर्ती हैं। इनमें 18 मरीज बिजनौर तथा नौ मरीज जनपद मुरादाबाद के हैं। बिजनौर जिले के छह मरीज संभल और दो मरीज मुरादाबाद में भर्ती हैं। उन्होंने बताया कि मोहल्ला चाहशीरी का यह व्यक्ति कश्मीर जमात में शामिल होकर लौटा था। पुलिस ने इस जमाती को घर से निकलकर पूरे मोहल्ले को सील कर दिया गया है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...