उत्तर प्रदेश: क्वारंटाइन सेंटर में बार डांसरों का उत्पात जारी, अब कर रही हैं ये काम

Bar dancers
उत्तर प्रदेश: क्वारंटाइन सेंटर में बार डांसरों का उत्पात जारी, अब कर रही हैं ये काम

लखनऊ। यूपी के मुरादाबाद में एमआईटी में क्वारंटान कराई गई बार बालाओं और उसके साथ के लोगों की हरकतों से कर्मचारी परेशान हो चुके हैं। बार बालाएं और उनके साथ के लोग बच्चों के लिए बांटा जा रहा दूध भी कर्मचारियों से लेकर पी ले रहे हैं। बाहर से गुटखा मंगाने भी कोशिश हो रही है। इससे पहले हंगामा करने पर एक बार मुकदमा दर्ज हो चुका है।

Uttar Pradesh Bar Dancers In Quarantine Center Continue To Produce Now Doing This Work :

सिविल लाइंस के आदर्श कालोनी में बीते 16 मई को मुम्बई में रह रही बार बालाओं समेत करीब 70 लोग आए थे। इनमें तीन बार बालाओं समेत पांच कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। जिसके बाद 19 मई को प्रशासन ने सभी को क्वारंटाइन सेंटर भेज दिया था। वहां शराब की मांग करते हुए बार बालाओं ने हंगामा किया था। डांस और हंगामे का वीडियो वायरल होने के बाद अधिकारियों ने मुकदमा दर्ज किया। साथ ही क्वारंटाइन सेंटर में जाकर काउंसिलिंग की थी।

इसके बावजूद उनकी हरकतें नहीं रुक रही। बताया गया कि क्वारंटाइन सेंटर में बच्चों के लिए जो दूध बांटा जाता है उसे बड़े लोग लेकर पी जा रहे हैं। साबून आदि के विरतण के दौरान भी इसी तरह लूट करते हैं। इतना ही नहीं घर से कपड़ा मंगाते हैं। कपड़ों के अंदर ही गुटखा छिपाकर ले जाया जाता है। पुलिस एक व्यक्ति से 25 गुटखा बरामद भी कर चुके हैं। एएसपी दीपक भूकर ने बताया कि क्वारंटाइन सेंटर पर सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है। वहां लोग गुटखा मंगवाने और बच्चों के हिस्से का दूध पीने की शिकायत मिली थी। क्वारंटाइन सेंटर जाकर काउंसिलिंग की गई है। यदि ज्यादा परेशान करेंगे तो वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।

लखनऊ। यूपी के मुरादाबाद में एमआईटी में क्वारंटान कराई गई बार बालाओं और उसके साथ के लोगों की हरकतों से कर्मचारी परेशान हो चुके हैं। बार बालाएं और उनके साथ के लोग बच्चों के लिए बांटा जा रहा दूध भी कर्मचारियों से लेकर पी ले रहे हैं। बाहर से गुटखा मंगाने भी कोशिश हो रही है। इससे पहले हंगामा करने पर एक बार मुकदमा दर्ज हो चुका है। सिविल लाइंस के आदर्श कालोनी में बीते 16 मई को मुम्बई में रह रही बार बालाओं समेत करीब 70 लोग आए थे। इनमें तीन बार बालाओं समेत पांच कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। जिसके बाद 19 मई को प्रशासन ने सभी को क्वारंटाइन सेंटर भेज दिया था। वहां शराब की मांग करते हुए बार बालाओं ने हंगामा किया था। डांस और हंगामे का वीडियो वायरल होने के बाद अधिकारियों ने मुकदमा दर्ज किया। साथ ही क्वारंटाइन सेंटर में जाकर काउंसिलिंग की थी। इसके बावजूद उनकी हरकतें नहीं रुक रही। बताया गया कि क्वारंटाइन सेंटर में बच्चों के लिए जो दूध बांटा जाता है उसे बड़े लोग लेकर पी जा रहे हैं। साबून आदि के विरतण के दौरान भी इसी तरह लूट करते हैं। इतना ही नहीं घर से कपड़ा मंगाते हैं। कपड़ों के अंदर ही गुटखा छिपाकर ले जाया जाता है। पुलिस एक व्यक्ति से 25 गुटखा बरामद भी कर चुके हैं। एएसपी दीपक भूकर ने बताया कि क्वारंटाइन सेंटर पर सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है। वहां लोग गुटखा मंगवाने और बच्चों के हिस्से का दूध पीने की शिकायत मिली थी। क्वारंटाइन सेंटर जाकर काउंसिलिंग की गई है। यदि ज्यादा परेशान करेंगे तो वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।