उत्तर प्रदेश असुरक्षित प्रदेश बन गया है: कलराज मिश्र

Uttar Pradesh Became An Unsecured Sate Says Central Minister Kalraj Mishra

लखनऊ । यूपी के अमेठी में शुक्रवार को बीजेपी के युवा सम्मेलन में बोल रहे केन्द्रीय मंत्री कलराज मिश्र कहा कि आज उत्तर प्रदेश एक असुरक्षित प्रदेश बन गया है। जहां बहन बेटियों की अस्मत लूटी जा रही है और राज्य सरकार के मंत्री इसे राजनीती बताते हैं। थानों में भी महिलाओं की अस्मत सुरक्षित नहीं है।




कलराज मिश्रा ने सम्मेलन में जुटे युवाओं से कहा कि मोदी सरकार की योजनाओं को उत्तर प्रदेश में असली जामा नहीं पहनाया जा रहा है। जिस वजह से युवा बेरोजगारी की मार झेल रहे हैं। प्रधानमंत्री फसल योजना किसानों के लिए बहुत उपयोगी है मगर प्रदेश सरकार इसे लागू नहीं कर रही है। मोदी सरकार गरीबों के लिए काम करना चाहती है मगर उत्तर प्रदेश सरकार गरीबों के हितों पर कुठाराघात कर रही है।




उन्होंने युवाओं से अपील किया कि उत्तर प्रदेश में बदलाव के लिए युवा आगे आये और प्रदेश के कुशासन की उखाड फेंके। उन्होंने कहा कि प्रदेश के युवाओं को प्रदेश में सुशासन वाली व्यवस्था लाने के लिए संकल्पवद्ध होना चाहिए।

लखनऊ । यूपी के अमेठी में शुक्रवार को बीजेपी के युवा सम्मेलन में बोल रहे केन्द्रीय मंत्री कलराज मिश्र कहा कि आज उत्तर प्रदेश एक असुरक्षित प्रदेश बन गया है। जहां बहन बेटियों की अस्मत लूटी जा रही है और राज्य सरकार के मंत्री इसे राजनीती बताते हैं। थानों में भी महिलाओं की अस्मत सुरक्षित नहीं है। कलराज मिश्रा ने सम्मेलन में जुटे युवाओं से कहा कि मोदी सरकार की योजनाओं को उत्तर प्रदेश में असली जामा नहीं पहनाया जा…