उत्तर प्रदेश : हापुड़ में भाजपा नेता की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या

hapur bjp
उत्तर प्रदेश : हापुड़ में भाजपा नेता की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या

लखनऊ। उत्तर प्रदेश सरकार जहां एक तरफ अपराधियों में पुलिस के खौफ का दावा करती है, वहीं दूसरी तरफ अपराधियों की हौसले बुलंद हैं। बदमाशों ने इसकी नजीर हापुर जिले में की, ​जहां भारतीय जनता पार्टी के एक नेता की बदमाशों ने दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी। वो एक स्कूल में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी थी। बदमाशों ने घटना को उस वक्त अंजाम दिया, जब वो स्कूल जा रहा था।

Uttar Pradesh Bjp Leader Shot Dead In Broad Daylight In Hapur :

बताया जा रहा है कि धौलाना के भाजपा मंडल महामंत्री करन पुर जट्ट निवासी राकेश शर्मा की पुलिस चौकी सपनावत से कुछ दूरी पर दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या से पुलिस-प्रशासन में हड़कंप मच गया। वह रोजाना की तरह बाइक पर स्कूल अपनी ड्यूटी पर जा रहा था। घटना होते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

वहीं घटना के बाद म्रतक के परिजनों व रिश्तेदारों का गुस्सा फूट पड़ा और वो लोग पहले चौकी और​ फिर धौलाना थाने पर हंगामा करने लगे। हालाकि पुलिस ने उन्हे किसी तरह समझाबुझा कर शांत कराया। फिलहालउच्चाधिकारियों ने जांच के पड़ताल के बाद लोगों को आरोपियों को जल्द पकड़ने का आश्वासन दिया लेकिन धरना अभी जारी है।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश सरकार जहां एक तरफ अपराधियों में पुलिस के खौफ का दावा करती है, वहीं दूसरी तरफ अपराधियों की हौसले बुलंद हैं। बदमाशों ने इसकी नजीर हापुर जिले में की, ​जहां भारतीय जनता पार्टी के एक नेता की बदमाशों ने दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी। वो एक स्कूल में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी थी। बदमाशों ने घटना को उस वक्त अंजाम दिया, जब वो स्कूल जा रहा था। बताया जा रहा है कि धौलाना के भाजपा मंडल महामंत्री करन पुर जट्ट निवासी राकेश शर्मा की पुलिस चौकी सपनावत से कुछ दूरी पर दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या से पुलिस-प्रशासन में हड़कंप मच गया। वह रोजाना की तरह बाइक पर स्कूल अपनी ड्यूटी पर जा रहा था। घटना होते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं घटना के बाद म्रतक के परिजनों व रिश्तेदारों का गुस्सा फूट पड़ा और वो लोग पहले चौकी और​ फिर धौलाना थाने पर हंगामा करने लगे। हालाकि पुलिस ने उन्हे किसी तरह समझाबुझा कर शांत कराया। फिलहालउच्चाधिकारियों ने जांच के पड़ताल के बाद लोगों को आरोपियों को जल्द पकड़ने का आश्वासन दिया लेकिन धरना अभी जारी है।