उत्तर प्रदेश: बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर को हुआ कोरोना वायरस, लखनऊ में दी थी बड़ी पार्टी

Kanika Kapoor
कोरोना वायरस: पीजीआई निदेशक का बयान- बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर की सेहत में हो रहा सुधार

लखनऊ। बॉलीवुड की मशूहर सिंगर कनिका कपूर कोरोना वायरस की चपेट में आ गई हैं। लखनऊ के केजीएमयू में उन्हें आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है। कनिका कुछ ही दिनों पहले वह लंदन से लौटी थीं। कनिका ने कोरोना वायरस से पीड़ित होने की बात छुपाई। कनिका शहर के एक बड़े होटल में रुकी थी, यहीं पर उन्होंने डिनर पार्टी भी दी। इस पार्टी में यूपी सरकार के कई मंत्री और बड़े नौकरशाह शामिल हुए थे। बता दें कि कनिका ने सनी लियोनी पर फिल्माए गए गाने ‘बेबी डॉल मैं सोने दी’ को अपनी आवाज़ दी है।

Uttar Pradesh Bollywood Singer Kanika Kapoor Gets Corona Virus Gave Big Party In Lucknow :

बता दें कि कि कनिका कपूर बॉलीवुड में एक जाना पहचाना नाम है। उन्होंने बेबी डॉल मैं सोने जैसे मशहूर गाने को अपनी आवाज़ दी है। इसके अलावा कनिका ने चंद सिंगिंग रियलिटी शो को भी जज किया है। बता दें भारत सरकार की कोशिश के बीच भी कोरोना वायरस का दायरा फैलता जा रहा है। इसकी रोकथाम को लेकर देश में हर तरह से एहतियात बरता जा रहा है, लेकिन नए मरीजों की संख्या में इजाफा लगातार देखा जा रहा है। अबतक देश में कुल 195 मामले सामने आए हैं, जिनमें 163 भारतीय हैं, जबकि 32 विदेशी नागरिक हैं।

बॉलीवुड के सितारे भी इस गंभीर बीमारी से बचने की सलाह दे रहे हैं और एहतियातन खुद को आइसोलेट कर के रख रहे हैं। बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर हाल ही में अपने पती आनंद आहूजा के साथ लंदन से वापस लौटी हैं। उनका कहना है कि लंदन में कोरोना वायरस से बचाव के लिए स्क्रीनिंग के भी पूख्ता इंतजाम नहीं हैं। बता दें कि अब तक देश में कुल 195 मामले सामने आ चुके हैं, जिनमें 163 भारतीय हैं, जबकि 32 विदेशी नागरिक हैं। कनिका कपूर से पहले ‘गेम्स ऑफ थ्रॉन्स’ और ‘कामसूत्र’ की स्टार इंदिरा वर्मा के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर भी सामने आई थी। इंदिरा वर्मा ने इसकी जानकारी उन्होंने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी थी।

लखनऊ। बॉलीवुड की मशूहर सिंगर कनिका कपूर कोरोना वायरस की चपेट में आ गई हैं। लखनऊ के केजीएमयू में उन्हें आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है। कनिका कुछ ही दिनों पहले वह लंदन से लौटी थीं। कनिका ने कोरोना वायरस से पीड़ित होने की बात छुपाई। कनिका शहर के एक बड़े होटल में रुकी थी, यहीं पर उन्होंने डिनर पार्टी भी दी। इस पार्टी में यूपी सरकार के कई मंत्री और बड़े नौकरशाह शामिल हुए थे। बता दें कि कनिका ने सनी लियोनी पर फिल्माए गए गाने 'बेबी डॉल मैं सोने दी' को अपनी आवाज़ दी है। बता दें कि कि कनिका कपूर बॉलीवुड में एक जाना पहचाना नाम है। उन्होंने बेबी डॉल मैं सोने जैसे मशहूर गाने को अपनी आवाज़ दी है। इसके अलावा कनिका ने चंद सिंगिंग रियलिटी शो को भी जज किया है। बता दें भारत सरकार की कोशिश के बीच भी कोरोना वायरस का दायरा फैलता जा रहा है। इसकी रोकथाम को लेकर देश में हर तरह से एहतियात बरता जा रहा है, लेकिन नए मरीजों की संख्या में इजाफा लगातार देखा जा रहा है। अबतक देश में कुल 195 मामले सामने आए हैं, जिनमें 163 भारतीय हैं, जबकि 32 विदेशी नागरिक हैं। बॉलीवुड के सितारे भी इस गंभीर बीमारी से बचने की सलाह दे रहे हैं और एहतियातन खुद को आइसोलेट कर के रख रहे हैं। बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर हाल ही में अपने पती आनंद आहूजा के साथ लंदन से वापस लौटी हैं। उनका कहना है कि लंदन में कोरोना वायरस से बचाव के लिए स्क्रीनिंग के भी पूख्ता इंतजाम नहीं हैं। बता दें कि अब तक देश में कुल 195 मामले सामने आ चुके हैं, जिनमें 163 भारतीय हैं, जबकि 32 विदेशी नागरिक हैं। कनिका कपूर से पहले 'गेम्स ऑफ थ्रॉन्स' और 'कामसूत्र' की स्टार इंदिरा वर्मा के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर भी सामने आई थी। इंदिरा वर्मा ने इसकी जानकारी उन्होंने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी थी।