3 साल की बच्ची के मुंह में ‘सुतली बम’ रख कर फोड़ा, हालत नाजुक

3 साल की बच्ची के मुंह में 'सुतली बम' रख कर फोड़ा, हालत नाजुक
3 साल की बच्ची के मुंह में 'सुतली बम' रख कर फोड़ा, हालत नाजुक

मेरठ। उत्तर प्रदेश से हैरान करने वाली खबर सामने आई है। मेरठ के सरधना क्षेत्र के मिलक गांव में एक शरारती अधेड़ ने 3 साल की मासूम बच्ची के मुंह में बुलेट बम रखकर फोड़ दिया। परिजनों ने आनन फानन में उसे नगर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। बच्ची की हालत बेहद नाजुक बनी हुई है। घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया।

Uttar Pradesh Bomb Cracked In Mouth Of Three Year Old Girl In Meerut :

बताया जा रहा है कि बच्ची के पिता शशि कुमार ने अपनी शिकायत में स्थानीय युवक हरपाल का नाम लिया है। अपने घर के बाहर खेल रही शशि कुमार की बेटी के पास जाकर हरपाल उसके मुंह में ‘सूतली’ बम रख दिया और उसमें आग लगा दी। जैसे ही हरपाल ने लड़की के मुंह में रखी सूतली बम में माचिस लगाई, बम मुंह में ही ब्लास्ट कर गया, जिसकी वजह से वह बुरी तरह से जख्मी हो गई। सुतली बम का धमाका इतना बड़ा था कि उसे 50 टांके लगे हैं और उसके गले में संक्रमण हो गया है। हालांकि, बच्ची का इलाज चल रहा है।

हालांकि ग्रामीणों ने उसका पीछा करने की कोशिश की, लेकिन आरोपी उनके हाथ नहीं आया। मासूम बच्ची आरुषि के पिता शशिपाल मौके पर पहुंचे और बच्ची को नगर के ही ईश्वर नर्सिंग होम में भर्ती कराया। बच्ची को करीब दर्जन भर से ज्यादा टांके आए हैं। बताया जा रहा है कि संक्रमण बच्ची के गले तक पहुंच गया है, इस वजह से बच्ची की हालत गंभीर बनी हुई है। वहीं शशिपाल ने आरोपी के खिलाफ नामजद तहरीर देते हुए कार्रवाई की मांग की है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है लेकिन आरोपी पुलिस के हत्थे भी नहीं चढ़ सका।

मेरठ। उत्तर प्रदेश से हैरान करने वाली खबर सामने आई है। मेरठ के सरधना क्षेत्र के मिलक गांव में एक शरारती अधेड़ ने 3 साल की मासूम बच्ची के मुंह में बुलेट बम रखकर फोड़ दिया। परिजनों ने आनन फानन में उसे नगर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। बच्ची की हालत बेहद नाजुक बनी हुई है। घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। बताया जा रहा है कि बच्ची के पिता शशि कुमार ने अपनी शिकायत में स्थानीय युवक हरपाल का नाम लिया है। अपने घर के बाहर खेल रही शशि कुमार की बेटी के पास जाकर हरपाल उसके मुंह में 'सूतली' बम रख दिया और उसमें आग लगा दी। जैसे ही हरपाल ने लड़की के मुंह में रखी सूतली बम में माचिस लगाई, बम मुंह में ही ब्लास्ट कर गया, जिसकी वजह से वह बुरी तरह से जख्मी हो गई। सुतली बम का धमाका इतना बड़ा था कि उसे 50 टांके लगे हैं और उसके गले में संक्रमण हो गया है। हालांकि, बच्ची का इलाज चल रहा है। हालांकि ग्रामीणों ने उसका पीछा करने की कोशिश की, लेकिन आरोपी उनके हाथ नहीं आया। मासूम बच्ची आरुषि के पिता शशिपाल मौके पर पहुंचे और बच्ची को नगर के ही ईश्वर नर्सिंग होम में भर्ती कराया। बच्ची को करीब दर्जन भर से ज्यादा टांके आए हैं। बताया जा रहा है कि संक्रमण बच्ची के गले तक पहुंच गया है, इस वजह से बच्ची की हालत गंभीर बनी हुई है। वहीं शशिपाल ने आरोपी के खिलाफ नामजद तहरीर देते हुए कार्रवाई की मांग की है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है लेकिन आरोपी पुलिस के हत्थे भी नहीं चढ़ सका।