बुलंदशहर में बेकाबू बस ने सड़क किनारे सो रहे श्रद्धालुओं को कुचला, सात लोगों की दर्दनाक मौत

बुलंदशहर में बेकाबू बस ने सड़क किनारे सो रहे श्रद्धालुओं को कुचला, सात लोगों की दर्दनाक मौत
बुलंदशहर में बेकाबू बस ने सड़क किनारे सो रहे श्रद्धालुओं को कुचला, सात लोगों की दर्दनाक मौत

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में एक दर्दनाक हादसा सामने आया है। दरअसल गंगा के निकट गांधी घाट पर सड़क किनारे सो रहे 7 श्रद्धालुओं को बेकाबू बस ने कुचल दिया और इस हादसे में सात श्रद्धालुओं की मौके पर ही मौत हो गई। मरने वालों में 4 महिला और 3 बच्चियां हैं।

Uttar Pradesh Bulandshahr Road Accident :

जानकारी के मुताबिक गुरुवार की रात करीब 2:50 बजे हरिद्वार से चलकर तीर्थयात्रियों की बस नरोरा में गांधी घाट पर पहुंची। रात अधिक होने के कारण आगरा मुरादाबाद हाईवे के पास ही नरोरा में गांधी घाट पर श्मशान की ओर जाने वाले खड़ंजा पर बस खड़ी करके कुछ यात्री खड़ंजा पर सो गए। रात करीब 4:00 बजे एक दूसरी बस तेज रफ्तार में आई और सड़क पर सोते 7 श्रद्धालुओं को कुचल दिया। दुर्घटना के बाद उन सभी लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की जानकारी जब अन्य श्रद्धालुओं को हुई तो वहां कोहराम मच गया।

मौके से फरार हुआ आरोपी बस ड्राइवर

घटना के बाद आरोपी बस ड्राइवर घटनास्थल पर बस को छोड़कर वहां से फरार हो गया। हालांकि घटना के बाद घटनास्थल पर भारी पुलिसबल को तैनात कर दिया गया है। पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुँच गए हैं मामले की जांच शुरू कर दी गई है और फरार बस ड्राइवर की तलाश की जा रही है।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में एक दर्दनाक हादसा सामने आया है। दरअसल गंगा के निकट गांधी घाट पर सड़क किनारे सो रहे 7 श्रद्धालुओं को बेकाबू बस ने कुचल दिया और इस हादसे में सात श्रद्धालुओं की मौके पर ही मौत हो गई। मरने वालों में 4 महिला और 3 बच्चियां हैं। जानकारी के मुताबिक गुरुवार की रात करीब 2:50 बजे हरिद्वार से चलकर तीर्थयात्रियों की बस नरोरा में गांधी घाट पर पहुंची। रात अधिक होने के कारण आगरा मुरादाबाद हाईवे के पास ही नरोरा में गांधी घाट पर श्मशान की ओर जाने वाले खड़ंजा पर बस खड़ी करके कुछ यात्री खड़ंजा पर सो गए। रात करीब 4:00 बजे एक दूसरी बस तेज रफ्तार में आई और सड़क पर सोते 7 श्रद्धालुओं को कुचल दिया। दुर्घटना के बाद उन सभी लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की जानकारी जब अन्य श्रद्धालुओं को हुई तो वहां कोहराम मच गया। मौके से फरार हुआ आरोपी बस ड्राइवर घटना के बाद आरोपी बस ड्राइवर घटनास्थल पर बस को छोड़कर वहां से फरार हो गया। हालांकि घटना के बाद घटनास्थल पर भारी पुलिसबल को तैनात कर दिया गया है। पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुँच गए हैं मामले की जांच शुरू कर दी गई है और फरार बस ड्राइवर की तलाश की जा रही है।