1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. उत्तर प्रदेश: पत्नी व दो बच्चों की हत्या कर CRPF जवान ने की खुदकुशी

उत्तर प्रदेश: पत्नी व दो बच्चों की हत्या कर CRPF जवान ने की खुदकुशी

By बलराम सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। प्रयागराज में शनिवार की सुबह सीआरपीएफ ग्रुप सेंटर पडि़ला में सीआरपीएफ जवान ने पत्नी और दो बच्चों को गोली मारने के बाद फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। इस दिल दहला देने वाली घटना की जानकारी होने पर सीआरपीएफ के अधिकारी और जिले के आला पुलिस अफसर मौके पर पहुंच गए और मामले की जांच कर रहे हैं।

एसओ थरवई भुनेश्वर चौबे ने बताया मेजा थाना क्षेत्र के सिरसा का रहने वाला विनोद यादव सीआरपीएफ में गाड़ी चलाता था। वह कैम्प में बने सरकारी क्वार्टर में परिवार के साथ रहता था। शनिवार को उसने पत्नी विमला देवी (36) बेटी सिमरन (12) बेटा संदीप( 15) की गोली मारकर हत्या कर दी। इसके बाद खुद को कमरे में बंद कर लिया और वहां उसने आत्महत्या कर ली। सूचना मिलने पर पुलिस अफसर मौके पर पहुंचे। थरवई थानाक्षेत्र में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल का ग्रुप सेंटर हैं। प्रयागराज में इस घटना की जानकारी होने पर सीआरपीएफ के जवानों में खलबली मच गई। जवान ने ऐसा कदम क्यों उठाया है यह अभी तक स्पष्ट नहीं है।

ग्रुप सेंटर में ही रहने वाले 224 बटालियन में ड्राइवर के पद पर तैनात 40 वर्षीय विनोद कुमार यादव प्रयागराज जनपद में मेजा तहसील के सिरसा इलाके का रहने वाला था। उसने शुक्रवार देर रात पत्नी विमला के साथ 15 वर्षीय बेटे संदीप और बेटी 12 वर्षीय सिमरन को गोली मार दी। गोली लगने से पत्नी और बच्चों की मौत के बाद उसने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। इससे चारों की मौत हो गई।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...