1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश: मिर्जापुर में सड़क किनारे सो रहे मजदूरों को डंपर ने कुचला, तीन मरे

उत्तर प्रदेश: मिर्जापुर में सड़क किनारे सो रहे मजदूरों को डंपर ने कुचला, तीन मरे

Uttar Pradesh Dumper Crushed Laborers Sleeping On Roadside In Mirzapur Three Dead

By बलराम सिंह 
Updated Date

लखनऊ। यूपी के मिर्ज़ापुर में सड़क किनारे पटरी पर सो रहे प्रवासियों को डंपर ने कुचल दिया। हादसे में तीन युवकों की मौत हो गई और एक युवक गंभीर रूप से घायल है। इनोवा से मुम्बई से बिहार लौट रहे युवक थकने के कारण सड़क किनारे गाड़ी खड़ी कर पटरी पर सो रहे थे। दुर्घटना करने वाले चालक हिरासत में ले लिया गया है। मंडलायुक्त प्रीति शुक्ला, आईजी पीयूष श्रीवास्तव, डीएम सुशील कुमार पटेल व एएसपी डॉ धर्मवीर सिंह मौके पर पहुंच गए।

पढ़ें :- लंबे समय बाद इन 5 राशियों का चमका भाग्य, संतोषी माता करेंगीं उद्धार, खुशियों भरी रहेगी जिंदगी

मुम्बई के जया इंफ्राटेक और एलएन्डटी कंपनी में काम करने वाले गोपालगंज के राजू सिंह 26 सौरव सिंह 28 अमित कुमार सिंह 23, वैशाली जिले के बकरी बढ़ाई राजापाकर गांव निवासी विशाल कुमार पासवान, मुन्नी सिंह, वैशाली के रोहित पासवान, वैशाली के विक्रम कुमार, लाकडाउन के कारण मुंबई में फंसे थे। लौटने के लिए इन युवकों ने इनोवा बुक की। कार पर चालक सहित आठ लोग सवार थे। मिर्ज़ापुर में लालगंज थाना क्षेत्र के बसही कला गांव के पास पहुंचे तो थक जाने के कारण राजमार्ग के सामने गाड़ी रोककर रोड के नीचे पटरी के बगल में सो गए।

इसी बीच रात को 2:30 बजे के करीब फोरलेन का निर्माण करा रही कंपनी डीबीएल के डंपर चालक को झपकी आ गयी। डंपर ने इनोवा को टक्कर मारा और पटरी पर सो रहे लोगों को कुचल दिया। बिहार के गोपालगंज फैजुल्लापुर खोमारी गांव निवासी राजू सिंह (26) सौरभ कुमार (23) व गोपालगंज खोमारी बैंकुठपुर निवासी अमित सिंह (26) की मौके पर ही मौत हो गई।बैशाली बाड़ी बराही राजापा कर गांव के विशाल कुमार (21) रोहित (22), विक्रम कुमार (27), फैजुल्लापुर के मुन्ना सिंह इनोवा में सोने के कारण हल्की चोट लगी। इनमें एक युवक को इलाज के लिए मंडलीय अस्पताल भेज दिया गया है। अन्य का लालगंज सीएससी में इलाज कराया।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...