1. हिन्दी समाचार
  2. कांग्रेस नेता खुर्शीद बोले- चुनाव में मोदी की सुनामी ने सबकुछ बहा दिया, लेकिन हम जिंदा बच गए

कांग्रेस नेता खुर्शीद बोले- चुनाव में मोदी की सुनामी ने सबकुछ बहा दिया, लेकिन हम जिंदा बच गए

Uttar Pradesh Farrukhabad Congress Leader Salman Khurshid Modi Tsunami Swayed All Away Lok Sabha Election

By रवि तिवारी 
Updated Date

नई दिल्ली। कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ की है। उन्होंने कहा कि पीएम की लोकप्रियता इतनी थी कि कोई उनके सामने खड़ा नहीं हो पाया। पीएम मोदी की सुनामी में सब कुछ बह गया। लेकिन हम जिंदा रहने में कामयाब रहे।

पढ़ें :- 3 नवंबर का राशिफल: इन राशि के जातकों को मिलेगी शुभ सूचना, इनकी दिक्कत होगी दूर... जानिए बाकी राशियों का हाल

वोटरों का धन्यवाद करने फर्रूखाबाद आए खुर्शीद ने एक कार्यक्रम के दौरान यह बात कही। आपको बता दें कि फर्रूखाबाद से 2009 में बतौर सांसद चुने गए खुर्शीद को 2014 और 2019 में करारी हार का सामना करना पड़ा था।

खुर्शीद ने अपने बयान में कहा, ‘इस चुनाव में एक अच्छी बात रही कि सुनामी आई, उसने सब कुछ बहा दिया, लेकिन कम से कम हम जिंदा रहे और आपसे बातें कर सकते हैं।’ सुप्रीम कोर्ट के सीनियर वकील खुर्शीद ने लोकसभा में पेश हुए तीन तलाक बिल को लेकर केंद्र सरकार की आलोचना भी की।

गौरतलब है कि राहुल गांधी कांग्रेस पार्टी का अध्यक्ष पद छोड़ने पर अड़े हुए हैं। शनिवार को सलमान खुर्शीद ने इस मुद्दे पर भी अपनी राय रखी। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को पार्टी अध्यक्ष के पद पर बने रहना चाहिए।

आपको बता दें कि 2019 के चुनाव में कांग्रेस उम्मीदवार सलमान खुर्शीद को महज 55,258 वोट मिले थे। जबकि बीजेपी उम्मीदवार मुकेश राजपूत ने 569,880 वोटों के साथ जीत दर्ज की थी।

पढ़ें :- कोरोना वायरस: पंजाब में सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह को दी जाएगी कोरोना वैक्सीन की पहली खुराक

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...