नाबालिग बेटी से पिता ने किया दुराचार, आरोपी गिरफ्तार

g

बांदा। उत्तर प्रदेश में बांदा जनपद में रिश्तों को कलंकित करने वाली घटना सामने आयी है। जिला मुख्यालय के एक मुहल्ले के निवासी व्यक्ति पर नाबालिग बेटी से कथित रूप से दुष्कर्म करने का आरोप है। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Uttar Pradesh Father 16 Year Old Daughter Accused Of Raping :

शहर कोतवाल अखिलेश मिश्र ने मंगलवार को बताया कि सोमवार को शहर के एक मुहल्ला निवासी 16 साल की लड़की ने अपनी मां के साथ कोतवाली आकर पिता पर मारपीट कर दुष्कर्म करने का मुकदमा दर्ज कराया।

इसके बाद उसके पिता को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया जहां से उसे 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है। मिश्र ने बताया कि लड़की का चिकित्सा परीक्षण कराया गया है लेकिन अभी रिपोर्ट नहीं मिली है है।

बांदा। उत्तर प्रदेश में बांदा जनपद में रिश्तों को कलंकित करने वाली घटना सामने आयी है। जिला मुख्यालय के एक मुहल्ले के निवासी व्यक्ति पर नाबालिग बेटी से कथित रूप से दुष्कर्म करने का आरोप है। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। शहर कोतवाल अखिलेश मिश्र ने मंगलवार को बताया कि सोमवार को शहर के एक मुहल्ला निवासी 16 साल की लड़की ने अपनी मां के साथ कोतवाली आकर पिता पर मारपीट कर दुष्कर्म करने का मुकदमा दर्ज कराया। इसके बाद उसके पिता को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया जहां से उसे 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है। मिश्र ने बताया कि लड़की का चिकित्सा परीक्षण कराया गया है लेकिन अभी रिपोर्ट नहीं मिली है है।