1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश: बाराबंकी में एक ही परिवार के पांच लोगों ने की खुदकुशी

उत्तर प्रदेश: बाराबंकी में एक ही परिवार के पांच लोगों ने की खुदकुशी

By बलराम सिंह 
Updated Date

Uttar Pradesh Five People Of The Same Family Committed Suicide In Barabanki

लखनऊ। यूपी के बाराबंकी में सफेदाबाद गांव में शुक्रवार को एक ही परिवार के पांच लोगों ने आत्महत्या कर ली। इनमें पति-पत्नी और एक बच्चा शामिल है। सभी के शवों को घर से बरामद कर लिया गया है। बताया जा रहा है कि परिवार ने आर्थिक तंगी के कारण यह कदम उठाया। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर उन्हें पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस संबंध में पुलिस की ओर से अभी कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है। उनका कहना है कि घटना की जांच की जा रही है और उसके बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

पढ़ें :- दिल्ली एम्स में ओपीडी सेवा शुक्रवार से , ऑनलाइन होगा पंजीकरण

पुलिस के मुताबिक नगर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत सफेदाबाद निवासी विवेक शुक्ला परिवार में पत्नी अनामिका, दो बेटियां पोयम (10 वर्ष), ऋतु (07 वर्ष) और बेटा बबलू (05 वर्ष) रहते थे। शुक्रवार सुबह काफी देर तक जब परिवार में कोई हलचल नहीं दिखी तो पड़ोसियों को अनहोनी की आशंका हुई। सूचना पाकर पुलिस पहुंची तो लोग घर के भीतर दाखिल हुए। लेकिन भीतर का नजारा देखकर सभी सन्न रह गए।

विवेक का शव फांसी के फंदे से लटक रहा था। जबकि, अन्य बिस्तर पर मृत हालत में पड़े थे। शुरुआती जांच में पुलिस को ऐसा लग रहा है कि, बच्चों व पत्नी की जहर देकर हत्या करने के बाद पिता ने खुदकुशी की है। मौके से एक सुसाइड नोट मिला है। जिसमें विवेक ने लिखा है कि, आर्थिक तंगी के चलते उसने यह कदम उठाया है। वह अपने परिवार को कोई सुख नहीं दे पाया। फिलहाल पुलिस छानबीन में जुटी है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X