अपने ही घर में कैद है ये लड़की, वजह जानकर आप हो जाएंगे हैरान

शाहजहांपुर| यूपी के शाहजहांपुर में एक युवती अपने ही घर में कैद होने को मजबूर है। जिसकी वजह है उसी के मोहल्ले के दबंग लड़के, जिसके डर से वो न तो कालेज जा सकती हैं और न ही अपने घर से बाहर निकल सकती हैं। इतना ही नहीं कुछ दिन पहले दबंग युवक लड़की के घर में घुस कर उससे अश्लील हरकते भी कर चुके है।




मामला थाना सदर बाजार इलाके का है। यहा संगीत बाजपेयी का परिवार रहता है। संगीत की बेटी का आरोप है कि मोहल्ले के दबंग कपिल शुक्ला, अनमोल, सुमित और कुनाल उसके साथ छेड़छाड़ करते हैं। जिसके डर से उसने घर से निकलना ही छोड़ दिया हैं। उसने कहा कि अगर वो कालेज जाने के लिए भी घर से बाहर निकलती है तो दबंग लड़के उसका पीछा करते है। साथ ही उससे छेड़छाड़ भी करते है। इन सब बातों से घर के अन्य सदस्य भाई और मां भी अब घर से बाहर जाने से डर रहे हैं।





घर में घुसकर की अश्लील हरकत:

पीड़िता के मुताबिक, कुछ दिन पहले दबंग लड़के उसके घर में घुस आए थे। उस वक़्त पीड़िता की मां घर में नहीं थी। दबंगों ने भाई को देख उसे मारना शुरू कर दिया। जब इस बात का पीड़िता ने विरोध किया तो आरोपियों ने उसके कपड़े फाड़ दिए और उसके साथ अश्लील हरकतें करने लगे। चीखपुकार सुनकर जब मोहल्ले वाले इकट्ठा होने लगे तो सभी युवक वहां से फरार हो गए। इसके बाद पीड़िता की मां अपने बेटे और बेटी को लेकर थाने पहुंची जहां उनकी कोई सुनवाई नहीं हुई।

इन सब बातों से डरी पीड़िता ने अब यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ से मदद की गुहार लगाई हैं। पीड़िता का कहना है कि अब योगी जी ही उसे इंसाफ दिलाएंगे|