उत्तर प्रदेश: पिस्टल लेकर पहुंचा प्रेमिका के घर, दागी दो गोलियां, हुआ ये अंजाम

Sanjeev jaiswal
उत्तर प्रदेश: पिस्टल लेकर पहुंचा प्रेमिका के घर, दागी दो गोलियां, हुआ ये अंजाम

गोरखपुर। यूपी के गोरखपुर जिले में एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। यहां एक तरफा प्यार में पागल युवक ने अपनी ही रिश्तेदार युवती पर गोली चला दी। हालांकि निशाना चूकने से गोली उसे नहीं लगी। युवती पर फायर करने के बाद आरोपी ने खुद को गोली से उड़ा लिया, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। इस घटना के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर छानबीन शुरु कर दी है।

Uttar Pradesh Girlfriends House With Pistol Two Tainted Bullets Carried Out :

पुलिस के मुताबिक गुलहरिया इलाके के सरहदी टिकरिया गांव में एकतरफा प्यार में पागल एक युवक शुक्रवार की सुबह युवती के घर पहुंचा। युवती को देखते ही युवक ने उस पर पिस्टल से गोली दाग दी। युवक को गोली चलाता देख युवती झुककर बच गई। इसके बाद गुस्से में उसने खुद की कनपटी पर गोली मार ली, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। लड़की मृतक की रिश्तेदार बताई जा रही है।

बेलीपार थाना क्षेत्र के महावीर छपरा निवासी संजीव जायसवाल (25) पुत्र राजेश जायसवाल सूरत में काम करता था। संजीव के पिता राजेश खुद दिल्ली में रहकर कमाई करते हैं। संजीव अपने एक रिश्तेदार की एक लड़की से मोहब्बत कर बैठा। कुछ दिन पहले उसे पता चला कि लड़की की कहीं और शादी तय हो गई है।

घटना की सूचना मिलते ही गांव में हड़कंप मच गया, मौके पर पुलिस के आला अफसर भी पहुंच गए। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करने के लिए भेज दिया है। इस घटना की जानकारी मृतक के परिजनों को दे दी गई है। पुलिस अभी यह भी जांच कर रही है कि संजीव के पास पिस्टल कहां से आई है।

गोरखपुर। यूपी के गोरखपुर जिले में एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। यहां एक तरफा प्यार में पागल युवक ने अपनी ही रिश्तेदार युवती पर गोली चला दी। हालांकि निशाना चूकने से गोली उसे नहीं लगी। युवती पर फायर करने के बाद आरोपी ने खुद को गोली से उड़ा लिया, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। इस घटना के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर छानबीन शुरु कर दी है। पुलिस के मुताबिक गुलहरिया इलाके के सरहदी टिकरिया गांव में एकतरफा प्यार में पागल एक युवक शुक्रवार की सुबह युवती के घर पहुंचा। युवती को देखते ही युवक ने उस पर पिस्टल से गोली दाग दी। युवक को गोली चलाता देख युवती झुककर बच गई। इसके बाद गुस्से में उसने खुद की कनपटी पर गोली मार ली, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। लड़की मृतक की रिश्तेदार बताई जा रही है। बेलीपार थाना क्षेत्र के महावीर छपरा निवासी संजीव जायसवाल (25) पुत्र राजेश जायसवाल सूरत में काम करता था। संजीव के पिता राजेश खुद दिल्ली में रहकर कमाई करते हैं। संजीव अपने एक रिश्तेदार की एक लड़की से मोहब्बत कर बैठा। कुछ दिन पहले उसे पता चला कि लड़की की कहीं और शादी तय हो गई है। घटना की सूचना मिलते ही गांव में हड़कंप मच गया, मौके पर पुलिस के आला अफसर भी पहुंच गए। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करने के लिए भेज दिया है। इस घटना की जानकारी मृतक के परिजनों को दे दी गई है। पुलिस अभी यह भी जांच कर रही है कि संजीव के पास पिस्टल कहां से आई है।