यूपी: वायरल हो रही पेशकार की ये तस्वीरें, लड़कियों के साथ छलका रहे जाम

agra

Uttar Pradesh Govt Employee Caught In Objectionable Condition In Agra

आगरा। यूपी के आगरा जनपद से कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल हो रही हैं। तस्वीरों की पड़ताल में सामने आया कि फोटो में दिख रहा शख्स आगरा एसपी ऑफिस में पेशकार के पद पर तैनात है। पेशकार प्रमोद कुमार की इन तस्वीरों को लोग तरह-तरह के कैप्शन देकर शेयर कर रहे हैं। फिलहाल फोटो देखकर आप खुद कमरे की स्थिति और माहौल का अंदाजा लगा सकते हैं।
तस्वीरों में पेशकार प्रमोद मरे में दो लड़कियों के साथ दि‍ख रहे हैं। कमरे में शबाब के साथ शराब भी नजर आ रही है। इन तस्वीरों पर पेशकार का बयान भी सामने आया है, उनका कहना है दोनों लड़कियां उनकी साली हैं। ऐसा उन्हे बदनाम करने के लिए किया जा रहा है। वहीं पुलिस महकमा इस मामले में चुप्पी साधे हुए है।
आगरा एसपी ऑफिस के एक पुलिसकर्मी के मुताबिक, ‘हमें जो बताया गया वो हम मान गए, हममें से किसी ने उनकी सालियों को नहीं देखा है। जो वो कहेंगे वो मानना पड़ेगा, लेकिन तस्वीरें कुछ और ही बयां कर रही है।’
वहीं आला-अधिकारियों का कहना है कि सोशल मीडिया में वायरल तस्वीरों पर पुलिस खुद कार्रवाई नहीं कर सकती। अगर इस मामले में किसी के द्वारा शिकायत की जाती है तो कार्रवाई जरूर होगी।

आगरा। यूपी के आगरा जनपद से कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल हो रही हैं। तस्वीरों की पड़ताल में सामने आया कि फोटो में दिख रहा शख्स आगरा एसपी ऑफिस में पेशकार के पद पर तैनात है। पेशकार प्रमोद कुमार की इन तस्वीरों को लोग तरह-तरह के कैप्शन देकर शेयर कर रहे हैं। फिलहाल फोटो देखकर आप खुद कमरे की स्थिति और माहौल का अंदाजा लगा सकते हैं। तस्वीरों में पेशकार प्रमोद मरे में दो लड़कियों के साथ दि‍ख रहे…