Uttar Pradesh: प्रयागराज में श्रमिकों से भरी बस हादसे का शिकार, 24 से अधिक मजदूर घायल

Bus-Accident

प्रयागराज। उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में श्रमिकों से भरी एक बस हादसे का शिकार हो गई। जिससे 2 दर्जन से अधिक मजदूर घायल हो गए। फिलहाल सभी मजदूरों को एसआरएन अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि यह बस जयपुर से पश्चिम बंगाल की ओर जा रही थी। इस दौरान सवारल वारंट केशवपुर के पास बस हाईवे से नीचे गिर गई। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ड्राइवर को नींद आने के कारण यह हादसा हुआ है।

Uttar Pradesh More Than 24 Laborers Injured In Prayagraj Bus Accident :

बता दें कि इससे पहले आज बुलंदशहर में हुए एक हादसे में भी दो प्रवासी मजदूरों ने दम तोड़ दिया था। प्रवासी मजदूरों से भरी एक पिकअप वैन बिजली के पोल से टकरा गई थी। जिससे वैन पलट गई और 2 मजदूरों ने दम तोड़ दिया।

गौरतलब है कि देश में कोरोना वायरस के मद्देनजर लॉक डाउन लागू है। ऐसे में मजदूर पैदल ही अपने घर की ओर रवाना हो रहे हैं। कुछ मजदूर साइकल से तो कहीं बस और ट्रक पर सवार होकर अपने घरों की ओर लौट रहे हैं। ऐसे में रास्ते में यह मजदूर हादसे का शिकार भी हो रहे हैं।

प्रयागराज। उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में श्रमिकों से भरी एक बस हादसे का शिकार हो गई। जिससे 2 दर्जन से अधिक मजदूर घायल हो गए। फिलहाल सभी मजदूरों को एसआरएन अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि यह बस जयपुर से पश्चिम बंगाल की ओर जा रही थी। इस दौरान सवारल वारंट केशवपुर के पास बस हाईवे से नीचे गिर गई। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ड्राइवर को नींद आने के कारण यह हादसा हुआ है। बता दें कि इससे पहले आज बुलंदशहर में हुए एक हादसे में भी दो प्रवासी मजदूरों ने दम तोड़ दिया था। प्रवासी मजदूरों से भरी एक पिकअप वैन बिजली के पोल से टकरा गई थी। जिससे वैन पलट गई और 2 मजदूरों ने दम तोड़ दिया। गौरतलब है कि देश में कोरोना वायरस के मद्देनजर लॉक डाउन लागू है। ऐसे में मजदूर पैदल ही अपने घर की ओर रवाना हो रहे हैं। कुछ मजदूर साइकल से तो कहीं बस और ट्रक पर सवार होकर अपने घरों की ओर लौट रहे हैं। ऐसे में रास्ते में यह मजदूर हादसे का शिकार भी हो रहे हैं।