1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश: अयोध्या में सांसद प्रतिनिधि की गोली मारकर हत्या, हमलावर भी मारा गया

उत्तर प्रदेश: अयोध्या में सांसद प्रतिनिधि की गोली मारकर हत्या, हमलावर भी मारा गया

Uttar Pradesh Mp Representative Killed In Ayodhya Assailant Also Killed

By बलराम सिंह 
Updated Date

लखनऊ। अयोध्या से भाजपा सांसद लल्लू सिंह के प्रतिनिधि व हैरिंग्टनगंज ब्लाक के पलिया प्रताप शाह गांव के ग्राम प्रधान जय प्रकाश सिंह पर सोमवार की सुब​ह एक हिस्ट्रीशीटर ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। बताया जा रहा है कि गांव में एक पंचायत के दौरान भड़के हिस्ट्रीशीटर ने सांसद प्रतिनिधि पर फायरिंग कर दी। इसके बाद गुस्साए ग्रामीणों ने हिस्ट्रीशीटर पर भी गोलियां बरसा दीं। लहूलुहान अवस्था में सांसद प्रतिनिधि और हिस्ट्रीशीटर को को जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां दो की मौत हो गई।

पढ़ें :- छोटी-छोटी गलतियों को ध्यान दिया जाए तो दुघर्टनाओं पर लगेगी रोक : सीएम योगी

दिनदहाड़े हुई इस वारदात से हड़कंप मच गया। मौके पर हजारों की तादात में लोग एकत्रित हैं। भारी संख्या में पुलिस बल मौजूद है और मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। घटना के पीछे आपसी विवाद माना जा रहा है। फायरिंग में घायल हुए जय प्रकाश सिंह को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी मौत हो गई। जबकि जिला अस्पताल में ही हिस्ट्रीशीटर की भी मौत हो गई।

चिकित्सकों का कहना था कि जयप्रकाश की हालत नाजुक है उन्हें लखनऊ रेफर किया जाना चाहिए लेकिन तब तक उनकी मौत हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, गांव में एक पंचायत के दौरान नन्हा यादव ने ग्राम प्रधान जय प्रकाश सिंह को गोली मारी जिस पर में गुस्साए ग्रामीणों ने नन्हा यादव पर फायर कर दिया जिससे उसकी मौत हो गई। दोनों की दुश्मनी काफी पुरानी है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...