1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Amit Shah’s visit to UP : शाह, बोले- बीजेपी ने जो 2017 में वादा किया था, वह योगी ने 2021 में कर दिखाया

Amit Shah’s visit to UP : शाह, बोले- बीजेपी ने जो 2017 में वादा किया था, वह योगी ने 2021 में कर दिखाया

Amit Shah’s visit to UP यूपी स्‍टेट फॉरेंसिक साइंस इंस्टीट्यूट Uttar Pradesh Institute of Forensic Sciences के शिलान्‍यास कार्यक्रम में रविवार को राजधानी लखनऊ में गृहमंत्री अमित शाह ने अपने संबोधन की शुरूआत 'भारत माता की जय' के नारे से की। उन्होंने राजधानी लखनऊवासियों से कहा कि 'भारत माता की जय' की यह आवाज उनके कानों तक जानी चाहिए जिनको उत्तर प्रदेश में सरकार बनाने के सपने आ रहे हैं।

By संतोष सिंह 
Updated Date

लखनऊ। Amit Shah’s visit to UP यूपी स्‍टेट फॉरेंसिक साइंस इंस्टीट्यूट (Uttar Pradesh Institute of Forensic Sciences) के शिलान्‍यास कार्यक्रम में रविवार को राजधानी लखनऊ में गृहमंत्री अमित शाह ने अपने संबोधन की शुरूआत ‘भारत माता की जय’ के नारे से की। उन्होंने राजधानी लखनऊवासियों से कहा कि ‘भारत माता की जय’ की यह आवाज उनके कानों तक जानी चाहिए जिनको उत्तर प्रदेश में सरकार बनाने के सपने आ रहे हैं।

पढ़ें :- ममता का BJP पर बड़ा हमला- मोदी-शाह जी हम आपको भारत को Taliban जैसा नहीं बनाने देंगे
Jai Ho India App Panchang

इस अवसर पर गृह मंत्री अमित शाह (Home Minister Amit Shah) ने पार्टी कार्यकर्ता से कहा कि चुनाव आते ही कई ऐसे लोग निकलेंगे तो आपको बहकाने की कोशिश करेंगे। आप किसी के बहकावे में मत आइएगा। उन्होंने कहा कि आप अपने गांव के विकास और शहर के विकास को देखिए। अमित शाह ने कहा कि यूपी में दंगे पूरी तरह से खत्‍म हो चुके हैं। इससे पता चलता है कि बीजेपी(BJP) के नेतृत्‍व में देश में चारों ओर विकास हुआ है।

पढ़ें :- प्रदेश में जहां-जहां पर मंदिर तोड़कर मस्जिद बनाई गई, वहां फिर बनेगा मंदिर : संगीत सोम

योगी राज में यूपी अपराध मुक्‍त (UP Crime Free) हो चुका है। शाह ने कहा कि चुनाव आते ही कई नेता दिखाई देने लगते हैं, लेकिन जब प्रदेश कोरोना से लड़ रहा था उस वक्‍त वह कहीं भी दिखाई नहीं देते थे। उन्होंने कहा कि हमारा शासन सबसे लिए हैं। मैं जनता से कहना चाहता हूं कि किसी के कहने पर मत जाइए।

फॉरेंसिक इंस्टीट्यूट (Forensic Sciences) के शिलान्यास मौके पर गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि भ्रष्टाचारियों के दिल में योगी जी का भय है, जिसकी वजह से भ्रष्टाचार कम हुआ है। शाह ने कहा कि जनहित के काम में यूपी सबसे आगे रहा है। टीकाकरण (Vaccination) में यूपी सबसे आगे है। आज यूपी हर क्षेत्र में सबसे आगे है। उन्होंने कहा कि हर घर में शौचालय बन गया है। योगी सरकार ने किसानों की बेहतरी के लिए बेहतर काम किया है। हमने कहा था शासन एक जाति के लिए नहीं, सबके लिए होगा। योगी आदित्‍यनाथ की सरकार ने हमारी सोच को साकार रूप दिया है।

गृहमंत्री अमित शाह (Home Minister Amit Shah) ने कहा कि कोरोना महामारी (Corona Epidemic) की वजह से लबे समय से मैं लखनऊ नहीं आया, लेकिन आज मुझे अपार खुशी हो रही है। मैं तिलक महाराज जी को नमन करता हूं। शाह ने कहा कि 2013 से 2019 तक भाजपा संगठन (BJP organization) के लिए मैंने उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) का बहुत भ्रमण किया है। पहले का उत्तर प्रदेश मुझे बहुत अच्छे से याद है। 2017 में भाजपा ने वादा किया था कि हम कानून व्यवस्था को मजबूत करेंगे। अमित शाह ने कहा कि आज 2021 में योगी सरकार (Yogi Sarkar) ने वह कर दिखाया है।

पढ़ें :- Uma Bharti का विवादित बयान, बोलीं- ब्यूरोक्रेसी की औकात क्या , ये उठाती है हमारी चप्पल

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...