BJP सांसद ने पुलिस को चेताया, सुधर जाओ नहीं दो महीने में आ रही हमारी सरकार

आगरा: राजस्थान के गवर्नर और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह के बेटे व एटा से बीजेपी सांसद राजवीर सिंह ने यूपी पुलिस को चेताया है। उन्होंने कहा कि यूपी पुलिस पार्टी कार्यकर्ताओं को परेशान करने से बाज आ जाए नहीं तो अंजाम भुगतने के लिए तैयार हो जाए। उन्होंने कहा कि बीजेपी अगले दो महीने में प्रदेश में सरकार बनाने जा रही है।




प्राप्त जानकारी के अनुसार, अलीगढ़ में रविवार शाम को पिछड़ी जाति के एक सम्मेलन को संबोधित करते हुए राजवीर सिंह ने पुलिस पर निशाना साधते हुए कहा कि पुलिसकर्मियों को सिर्फ अपना काम करना चाहिए और किसी के भी आदेश पर पार्टी कार्यकर्ताओं को परेशान नहीं करना चाहिए। उन्होंने यह भी कहा कि हमारी पार्टी यानी कि भारतीय जनता पार्टी अगले दो महीनों में प्रदेश में सरकार बनाने जा रहे हैं और उन पुलिसवालों के नामों की लिस्ट तैयार कर रहे हैं जो पार्टी कार्यकर्ताओं या जनता को परेशान कर रहे हैं। ऐसे कर्मियों को अंजाम भुगतना होगा। पहले किए गए पापों की सजा दो महीने में ही भुगतनी पड़ेगी, हम गलती के लिए जिम्मेदार अधिकारियों को नहीं छोड़ेंगे। दोषी पाए जाने पर किसी को नहीं छोड़ा जाएगा।




राजवीर सिंह ने पुलिस अधिकारियों को समाजवादी पार्टी के आदेश पर पार्टी कार्यकर्ताओं को परेशान न करने को लेकर चेतावनी दी है। उन्होंने कहा कि कुछ अधिकारी समाजवादी पार्टी के एजेंट की तरह काम कर रहे हैं और आने वाले दिनों में अगर वे अपना बर्ताव नहीं सुधारते तो उन्हें अंजाम भुगतना होगा।