माया-मुलायम ने उप्र को दीमक की तरह चाटा : साध्वी निरंजन ज्योति

सीतापुर: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की परिवर्तन यात्रा में शामिल हुए केंद्रीय खाद्य राज्यमंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने उत्तर प्रदेश की बदहाल हालत के लिए सपा, बसपा और कांग्रेस को जिम्मेदार ठहराया। भाजपा की परिवर्तन यात्रा का नेतृत्व करते हुए उन्होंने कहा, “माया-मुलायम ने पूरे प्रदेश को दीमक की तरह चाटा है। यहां के लोगों में भ्रम फैलाकर न सिर्फ उनका उत्पीड़न किया, बल्कि भ्रष्टाचार और गुंडाराज को बढ़ावा दिया।”




उन्होंने कहा, “पार्टी उत्तर प्रदेश में सत्ता के साथ-साथ व्यवस्था परिवर्तन की पक्षधर है और हमारी परिवर्तन यात्रा का यही उद्देश्य भी है।” उन्होंने कहा कि प्रदेश को विकास की पटरी पर वापस लाना है तो कमल खिलाना होगा। नोटबंदी पर साध्वी निरंजन ज्योति ने कहा कि प्रधानमंत्री के नोटबंदी के निर्णय से देश में भ्रष्टाचार व कालेधन पर करारी चोट हुई वहीं कश्मीर घाटी में आतंकवाद पर भी लगाम लगी है। उन्होंने कहा कि देश की जनता इस निर्णय के साथ है, लेकिन सपा, बसपा और कांग्रेस जैसे दलों में बौखलाहट है।




प्रदेश की कानून व्यवस्था पर निरंजन ज्योति ने कहा, “उत्तर प्रदेश में महिलाओं की आबरू सुरक्षित नहीं है। ऐसे-ऐसे कांड हुए, जिनकी गूंज पूरे देश में ही नहीं विदेशों तक पहुंची वो चाहे बुलंदशहर की घटना हो या सीतापुर की तमाम घटनाएं।”

Loading...