नोएडा: एक लाख का इनामी बदमाश एनकाउंटर में ढेर, AK-47 बरामद

noida encounter up police, नोएडा पुलिस
नोएडा: एक लाख का इनामी बदमाश एनकाउंटर में ढेर, AK-47 बरामद

नोएडा। उत्तर प्रदेश पुलिस ने रविवार को एक वांछित अपराधी को मुठभेड़ में मार गिराया। पुलिस ने बताया कि इससे पहले अपराधी ने एके-47 राइफल से गोली चलाकर पुलिस के तीन जवानों को घायल कर दिया। श्रवण (30) एक लाख रुपये का इनामी बदमाश था। दिल्ली और राष्ट्रीय राजधानी परिक्षेत्र (एनसीआर) में हत्या, हत्या की कोशिश, अपहरण, और वाहन चोरी के 12 मामलों में पुलिस को उसकी तलाश थी।

Uttar Pradesh Police Encounter By Ssp Ajay Pal Sharma :

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय पाल शर्मा ने बताया, “गाजियाबाद निवासी श्रवण यहां 2017 में एक मीडिया समूह के चालक से एसयूवी छीनने वाले गिरोह का सरगना था। उसने 2016 में आपसी रंजिश में दिल्ली में एक आदमी की हत्या कर दी थी।” मुठभेड़ फेस-3 स्थित पर्थला चौक के पास हुई। पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि श्रवण और उसके साथी इलाके में आ रहे हैं।

शर्मा ने बताया, “पुलिस की टीम वहां तैनात की गई और सभी मुख्य सड़कों को बैरिकेड लगाकर बंद कर दिया गया।” पुलिस के मुताबिक, “एक मारुति स्विफ्ट डीजायर को जैसे ही रुकने के लिए कहा, वैसे ही गाड़ी से श्रवण और उसके साथी ने पुलिस पर एके-47 और एक स्वाचालित राइफल से गोली चला दी। इसके बाद जवाबी कार्रवाई में श्रवण घायल हो गया जबकि उसका साथी भागने में सफल रहा।”

पुलिस अधिकारी ने कहा कि श्रवण को जिला अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। एसएसपी ने कहा, “पिछले कुछ दिनों से दिल्ली और उत्तर प्रदेश की पुलिस द्वारा उसकी गिरप्तारी के लिए दबिश दी जा रही थी। राइफल जब्त कर ली गई है।”

नोएडा। उत्तर प्रदेश पुलिस ने रविवार को एक वांछित अपराधी को मुठभेड़ में मार गिराया। पुलिस ने बताया कि इससे पहले अपराधी ने एके-47 राइफल से गोली चलाकर पुलिस के तीन जवानों को घायल कर दिया। श्रवण (30) एक लाख रुपये का इनामी बदमाश था। दिल्ली और राष्ट्रीय राजधानी परिक्षेत्र (एनसीआर) में हत्या, हत्या की कोशिश, अपहरण, और वाहन चोरी के 12 मामलों में पुलिस को उसकी तलाश थी।वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय पाल शर्मा ने बताया, "गाजियाबाद निवासी श्रवण यहां 2017 में एक मीडिया समूह के चालक से एसयूवी छीनने वाले गिरोह का सरगना था। उसने 2016 में आपसी रंजिश में दिल्ली में एक आदमी की हत्या कर दी थी।" मुठभेड़ फेस-3 स्थित पर्थला चौक के पास हुई। पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि श्रवण और उसके साथी इलाके में आ रहे हैं।शर्मा ने बताया, "पुलिस की टीम वहां तैनात की गई और सभी मुख्य सड़कों को बैरिकेड लगाकर बंद कर दिया गया।" पुलिस के मुताबिक, "एक मारुति स्विफ्ट डीजायर को जैसे ही रुकने के लिए कहा, वैसे ही गाड़ी से श्रवण और उसके साथी ने पुलिस पर एके-47 और एक स्वाचालित राइफल से गोली चला दी। इसके बाद जवाबी कार्रवाई में श्रवण घायल हो गया जबकि उसका साथी भागने में सफल रहा।"पुलिस अधिकारी ने कहा कि श्रवण को जिला अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। एसएसपी ने कहा, "पिछले कुछ दिनों से दिल्ली और उत्तर प्रदेश की पुलिस द्वारा उसकी गिरप्तारी के लिए दबिश दी जा रही थी। राइफल जब्त कर ली गई है।"