उत्तर प्रदेश: सीएम योगी से मिले शिवसेना सांसद संजय राउत, उद्धव ठाकरे 7 को आएंगे अयोध्या

CM Yogi & Sanjay raut
उत्तर प्रदेश: सीएम योगी से मिले शिवसेना सांसद संजय राउत, उद्धव ठाकरे 7 को आएंगे अयोध्या

लखनऊ। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री और शिवसेना के मुखिया उद्धव ठाकरे के आगामी सात मार्च को अयोध्या दौरे को लेकर शिवसेना ने यूपी में अपनी गतिविधियां तेज कर दी हैं। शिवसेना से राज्यसभा सांसद संजय राउत ने गुरुवार को लखनऊ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की।

Uttar Pradesh Shiv Sena Mp Sanjay Raut Meets Cm Yogi Uddhav Thackeray Will Visit Ayodhya On 7th :

शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे महाराष्ट्र में विकास अघाड़ी सरकार के सौ दिन पूरे होने के उपलक्ष्य में सात मार्च को अयोध्या जाकर रामलला का दर्शन करेंगे। उद्धव ठाकरे के अयोध्या पहुंचने से पहले उत्तर प्रदेश में उनकी पार्टी की गतिविधियां तेज हो गई हैं। संजय राउत ने गुरुवार को लोकभवन में सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की।

अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण की तारीख घोषित होने से पहले महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे का अयोध्या दर्शन का कार्यक्रम है। वह सात मार्च को अयोध्या में रामलला के दर्शन करेंगे। इससे पहले बीते नवंबर में उद्धव ठाकरे महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव से पहले अयोध्या में रामलला के दर्शन करने पहुंचे थे। तब उनके साथ शिवसेना के सांसद भी थे।

लखनऊ। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री और शिवसेना के मुखिया उद्धव ठाकरे के आगामी सात मार्च को अयोध्या दौरे को लेकर शिवसेना ने यूपी में अपनी गतिविधियां तेज कर दी हैं। शिवसेना से राज्यसभा सांसद संजय राउत ने गुरुवार को लखनऊ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की। शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे महाराष्ट्र में विकास अघाड़ी सरकार के सौ दिन पूरे होने के उपलक्ष्य में सात मार्च को अयोध्या जाकर रामलला का दर्शन करेंगे। उद्धव ठाकरे के अयोध्या पहुंचने से पहले उत्तर प्रदेश में उनकी पार्टी की गतिविधियां तेज हो गई हैं। संजय राउत ने गुरुवार को लोकभवन में सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की। अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण की तारीख घोषित होने से पहले महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे का अयोध्या दर्शन का कार्यक्रम है। वह सात मार्च को अयोध्या में रामलला के दर्शन करेंगे। इससे पहले बीते नवंबर में उद्धव ठाकरे महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव से पहले अयोध्या में रामलला के दर्शन करने पहुंचे थे। तब उनके साथ शिवसेना के सांसद भी थे।