1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. उत्तर प्रदेश: कूड़ा फेंकने के मामूली विवाद में सिपाही व उसके 2 परिजनों की हत्या

उत्तर प्रदेश: कूड़ा फेंकने के मामूली विवाद में सिपाही व उसके 2 परिजनों की हत्या

Uttar Pradesh Soldier And 2 Of His Family Members Murdered In Minor Dispute About Garbage

By आराधना शर्मा 
Updated Date

उत्तर प्रदेश: बांदा शहर के गायत्री नगर मुहल्ले के परशुराम तालाब में शुक्रवार की आधी रात को कूड़ा फेंकने के मामूली विवाद के बाद एक सिपाही, उसकी बहन और मां की हत्या कर दी गई। पुलिस ने इसकी जानकारी दी। नगर पुलिस उपाधीक्षक (सीओ) आलोक मिश्रा ने बताया कि बांदा शहर के गायत्री नगर मुहल्ले के परशुराम तालाब में शुक्रवार रात करीब 11.30 बजे कूड़ा फेंकने के मामूली विवाद के बाद प्रयागराज जिले के नैनी थाना में तैनात सिपाही अभिजीत वर्मा, उसकी बहन निशा वर्मा और मां रमावती की कुल्हाड़ी, लाठी और तमंचे से गोली मारकर हत्या कर दी गई है।

पढ़ें :- गायत्री प्रजापति के परिजनों पर कसेगा ईड़ी का शिकंजा

ये था पूरा मामला 

उन्होंने बताया कि इस सिलसिले में मृत सिपाही के चचेरे भाई देवराज, शिवपूजन, बबलू और उनकी बहन को करीब 2 बजे रात में छापेमारी कर गिरफ्तार कर लिया गया है। तीनों शवों को सरकारी अस्पताल भेज दिया गया है।

सीओ ने बताया कि सिपाही अभिजीत, उसकी बहन व मां को बचाने में अभिजीत के साथी दिलीप को भी हमलावरों ने घायल कर दिया है। दिलीप झगड़े की सूचना पर दोनों पक्षों में समझौता कराने वहां पहुंचा था। बीच-बचाव करने में उसे गंभीर चोट आई है। उसे इलाज के लिए सरकारी अस्पताल भेज गया है।

मिश्रा ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने पर बांदा परिक्षेत्र के पुलिस महानिरीक्षक के. सत्यनारायण, पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ शंकर मीणा और जिलाधिकारी आनंद कुमार सिंह के अलावा कई वरिष्ठ अधिकारी मौके पर हैं। फिलहाल तिहरे हत्याकांड की जांच की जा रही है।

पढ़ें :- प्याज ने फिर रुलाया पहुंचा 70 रुपये किलो

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...