1. हिन्दी समाचार
  2. Uttar Prdesh: मथुरा में दो दिनों में बढ़े 11 और कोरोना संक्रमित केस, संख्या हुई 71

Uttar Prdesh: मथुरा में दो दिनों में बढ़े 11 और कोरोना संक्रमित केस, संख्या हुई 71

Uttar Prdesh 11 More Corona Infected Cases In Two Days In Mathura Number 71

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

मथुरा: मथुरा जिले में दो दिनों में हुई कोरोना संक्रमितों की जबरदस्त बढ़त कहीं मथुरा को पुनः रेड जोन में न ले आएं। पिछले दिनों 60 कोरोना संक्रमितों की संख्या बीतीरात सात एवं उससे पूर्व चार बढ़त से अब मथुरा में कोरोना संक्रमितों की संख्या 71 हो चुकी है। जिनमें 24 ऐक्टिव केस है।

पढ़ें :- ट्रैक्टर रैली के दौरान अगर छूटी है आपकी ट्रेन तो रेलवे ने किया बड़ा ऐलान, जानिए...

गौरतलब हो कि मंगलवार कि अपराह्न में स्वास्थ्य विभाग द्वारा जो प्रेस विज्ञप्ति जारी की गई उसमें बताया गया कि चार मरीज कोरोना पॉजिटिव मिले थे, संख्या 64 हो चुकी थी। मंगलवार की रात्रि यह संख्या में जबरदस्त बढ़ोत्तरी होते हुए 7 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आने से जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया।

बुधवार सुबह सीएमओ डा. संजीव यादव ने बताया कि मंगलवार रात्रि आई रिपोर्ट के अनुसार नौहझील के गांव मिठौली में कोरोना पॉजिटिव केस के संपर्क में आए पांच लोगों की रिपोर्ट कोरोना संक्रमित आई है जिसमें पांच महीने का बच्चा भी शामिल है। इसके अलावा नौहझील में मुम्बई से लौटकर आए युवक की भी कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आई है।

वहीं छाता में 32 वर्षीय सब्जी विक्रेता की रिपोर्ट भी कोरोना संक्रमित आई है। जिन सात लोगों में तीन महिलाएं भी शामिल है। मथुरा में अब एक्टिव केस 24 है, जिन लोगों की रिपोर्ट कोरोना संक्रमित आई है, उनके परिवार वालों एवं संबंधित लोगों के सैम्पल आज लिये जाएंगे। कोरोना पॉजिटिव मिले लोग पहले से ही एकांतवास थे अब इन्हें आईसोलेट किया गया है।

भारत ने बनाई रणनीति, इस बार चीन को उसी की भाषा में जवाब देकर आर-पार को तैयार

पढ़ें :- होटल में एंट्री लेने से पहले भारतीय खिलाड़ियों को करना होगा ये जरूरी काम

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...