1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तराखंड
  3. उत्तराखंड विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी भाजपा, महीनों पहले शुरू हो सकती है पीएम मोदी की रैली!

उत्तराखंड विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी भाजपा, महीनों पहले शुरू हो सकती है पीएम मोदी की रैली!

उत्तराखंड विधानसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी पूरी तरह से तैयारियों में जुट गई है। चुनाव को लेकर पार्टी अपनी रणनीति पर काम करना शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि नवंबर—दिसंबर से ही पीएम नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा वहां पर रौलियां करना शुरू कर देंगे।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। उत्तराखंड विधानसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी पूरी तरह से तैयारियों में जुट गई है। चुनाव को लेकर पार्टी अपनी रणनीति पर काम करना शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि नवंबर—दिसंबर से ही पीएम नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा वहां पर रौलियां करना शुरू कर देंगे।

पढ़ें :- Advertisements Guidelines : मोदी सरकार सट्टेबाजी से जुडे़ विज्ञापनों पर सख्त, दी ये हिदायत

मीडिया रिपोर्ट की माने तो चुनाव से कई महीने पहले ही रैलियां करने का फैसला राज्य के रामनगर में आयोजित तीन दिवसीय मंथन बैठक में लिया गया। बैठक में फैसला लिया गया है कि बीजेपी का शीर्ष केंद्रीय नेतृत्व जनता तक पहुंचने के लिए राज्य के विभिन्न हिस्सों में रैलियां करेगा।

मीडिया रिपोर्ट की माने तो पार्टी जल्द ही नरेंद्र मोदी सरकार के साथ-साथ राज्य में बीजेपी सरकार की ओर से किए जा रहे कल्याणकारी कार्यों के बारे में एक राज्यव्यापी जागरूकता अभियान शुरू करेगी। पार्टी कैडर को इन कल्याणकारी उपायों के साथ-साथ जनता तक पहुंचने का निर्देश दिया गया है।

 

पढ़ें :- Breaking-अशोक गहलोत दिल्ली निकलने से पहले देंगे इस्तीफा? राजभवन जाने की सूचना से अटकलें तेज
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...